Home Maharashtra @RealBacchuKadu | महाराष्ट्र के मंत्री बच्चू कडू से मिले पंकजसिंह ठाकुर, विभिन्न...

@RealBacchuKadu | महाराष्ट्र के मंत्री बच्चू कडू से मिले पंकजसिंह ठाकुर, विभिन्न विषयों पर की चर्चा

536

नागपुर के सामाजिक कार्यकर्ता पंकजसिंह दादा ठाकुर पिछले अनेक वर्षों से महाराष्ट्र राज्य में रहनेवाले राजपूत समाज की विभिन्न समस्या, उनके प्रश्नो को लेकर विभिन्न राजनिक दल, सत्ता पक्ष से मिलते रहे है. उनकी कोशिशों की वजह से राजपूत समाज की कई सारी समस्याएं हल भी हुई है. हाल में इसी कड़ी में उन्होंने महाराष्ट्र राज्य के मंत्री बच्चू कडू से मुलाक़ात की और राजपूत समाज के विभिन्न प्रश्नो पर उनसे चर्चा भी की.

राजपुताना फाउंडेशन, महाराष्ट्र राज्य के मुख्य सलाहकार पंकजसिंह दादा ठाकुर ने हाल में महाराष्ट्र के राज्य मंत्री बच्चू कडू के साथ मुलाक़ात की. इस समय उन्होंने राजपूत समाज के लोगो पर पदमावत फिल्म के विरोध प्रदर्शन के दौरान दर्ज किए गए मामले सरकार द्वारा वापस लेने के लिए राज्य मंत्री से चर्चा की. इस समय समाज के विभिन्न प्रश्न और समस्याओ पर विस्तार से चर्चा भी की.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले दिवाली के दौरान राजपुताना फाउंडेशन, महाराष्ट्र राज्य के मुख्य सलाहकार पंकजसिंह दादा ठाकुर ने महाराष्ट्र राज्य के भंडारा जिले के साकोली में जाकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के पैतृक घर पर उनसे मुलाक़ात की थीं और उनसे भी समाज के विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की थी.

#Diwali | कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष से मिले पंकजसिंह ठाकुर, उत्सव की शुभकामनाएं दी, विभिन्न विषयों पर की चर्चा

Previous article#Nagpur | तथागत बुद्ध विहार के कराटे खिलाडी चमके
Next article@nitin_gadkari | 2 वर्षांनंतर पेट्रोल-डिझेलच्या गाड्यांच्या बरोबरीने असतील इलेक्ट्रिक वाहनांच्या किंमती
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).