Home Congress #Diwali | कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष से मिले पंकजसिंह ठाकुर, उत्सव की शुभकामनाएं दी,...

#Diwali | कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष से मिले पंकजसिंह ठाकुर, उत्सव की शुभकामनाएं दी, विभिन्न विषयों पर की चर्चा

551

नागपुर के सामाजिक कार्यकर्ता पंकजसिंह दादा ठाकुर पिछले अनेक वर्षों से महाराष्ट्र राज्य में रहनेवाले राजपूत समाज की विभिन्न समस्या, उनके प्रश्नो को लेकर विभिन्न राजनिक दल, सत्ता पक्ष से मिलते रहे है. उनकी कोशिशों की वजह से राजपूत समाज की कई सारी समस्याएं हल भी हुई है. हाल में इसी कड़ी में उन्होंने महाराष्ट्र राज्य के कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले से मुलाक़ात की और राजपूत समाज के प्रश्नो पर उनसे चर्चा भी की.

राजपुताना फाउंडेशन, महाराष्ट्र राज्य के मुख्य सलाहकार पंकजसिंह दादा ठाकुर ने हाल में महाराष्ट्र कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के साथ मुलाक़ात की. इस समय कुछ फुरसत के पल उनके साथ बिताते हुए उन्होंने समाज के विभिन्न प्रश्न और समस्याओ पर विस्तार से चर्चा भी की. इस समय उनके साथ MPCC के महासचिव भाई मुजीब पठान भी उपस्थित थे.

राजपुताना फाउंडेशन, महाराष्ट्र राज्य के मुख्य सलाहकार पंकजसिंह दादा ठाकुर ने महाराष्ट्र राज्य के भंडारा जिले के साकोली में जाकर वहां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले जी के पैतृक घर पर उनसे मुलाक़ात की और उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दी.

पूर्व मंत्री जय कुमार रावल से मिले पंकजसिंह ठाकुर, विभिन्न समस्याओं पर की चर्चा

Previous article#maharashtra । किरिट सोमय्यांच्या विरोधात सिव्हिल आणि क्रिमिनल याचिका दाखल करणार : अतुल लोंढे
Next article#accident | हाथी ने एसपी को सूंड से उठाकर जमीन पर पटका, पत्नी भी घायल
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).