Home Bollywood #Bollywood | ऋतिक रोशन ने पूरा किया ‘विक्रम वेधा’ का पहला एक्शन...

#Bollywood | ऋतिक रोशन ने पूरा किया ‘विक्रम वेधा’ का पहला एक्शन सीक्वेंस

500

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग में बिजी हैं। अब खबर आ रह है कि ऋतिक ने फिल्म के पहले एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग पूरी कर ली है। इस एक्शन सीक्वेंस शेड्यूल के रैप-अप की जानकारी एक्टर मंसूर अली खान ने UAE में फिल्म के सेट से कुछ फोटोज शेयर कर दी है। जिसमें वो टीम मेंबर और एक्टर ऋतिक रोशन के साथ नजर आ रहे हैं। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। मंसूर ने इन फोटोज में फिल्म मेकर्स और ऋतिक को टैग करते हुए लिखा, “पहला क्रेजीएस्ट एक्शन सीक्वेंस पूरा हो गया है। चीयर्स टू ऋतिक रोशन, परवेज शेख।”

बता दें कि ऋतिक रोशन में अपने इस एक्शन सीक्वेंस के शेड्यूल को दशहरे के मौके पर शुरू कर था। यह फिल्म विक्रम-बेताल की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें एक गैंगस्टर अपनी कहानी सुना हर बार पुलिस वाले से बचकर भाग जाता है। आपको बता दें कि फिल्म विक्रम वेधा साल 2017 में आई आर. माधवन और विजय सेतुपति की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है।

इस हिंदी रीमेक फिल्म को पुष्कर और गायत्री निर्देशन में बनाया जा रहा है। फिल्म का निर्माण वाई नॉट स्टूडियों के बैनर तले किया जा रहा है। वहीं इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा प्रभास लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म को अगले साल सितंबर में रिलीज किया जाएगा।

राकेश रोशन ने बताया- ‘कृष-4’ में एक गाने को अपनी अवाज देंगे ऋतिक

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब खबर आ रही है कि ऋतिक रोशन जल्द ही ‘कृष-4’ की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। उन्होंने ‘कृष-4’ साइन भी कर ली है। इस बात को ऋतिक के पिता और फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने खुद कंफर्म किया है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ऋतिक ने फिल्म साइन कर ली है। हालांकि, अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि ‘कृष-4’ के लिए ऋतिक एक गाना भी गाने वाले हैं। फिलहाल, फिल्म के म्यूजिक पर काम शुरू हो गया है। स्क्रिप्ट लॉक होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

बता दें कि, फिलहाल ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म विक्रम वेधा की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इसके बाद वो दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर की शुरु करेंगे। इन दो फिल्मों के बाद ही ‘कृष 4’ फ्लोर पर आएगी।

#OhMyGod2 | अक्षय कुमार ने उज्जैन में शुरू की शूटिंग, महाकाल मंदिर के किए दर्शन

Previous article#maharashtra । जलयुक्त शिवार प्रकरणाला ठाकरे सरकारची क्लीनचिट नाहीच! आता देण्यात आले स्पष्टीकरण
Next article#samirvankhede | समीर वानखेडेंच्या विरोधात अखेर चौकशीची घोषणा, 4 अधिकाऱ्यांची नावही जाहीर
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).