Home Covid-19 @adarpoonawalla | पीएम से मीटिंग के बाद बोले- मोदी की वजह से...

@adarpoonawalla | पीएम से मीटिंग के बाद बोले- मोदी की वजह से 100 करोड़ डोज का टारगेट हुआ पूरा

553

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों के प्रमुखों के साथ एक अहम मीटिंग की। बैठक में कोवीशील्ड बनाने वाली सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला समेत 7 अन्य कंपनियों के प्रतिनिधि शामिल हुए।

अदार पूनावाला के पिता सायरस पूनावाला ने मीटिंग खत्म होने के बाद कहा कि यदि प्रधानमंत्री वैक्सीनेशन पर ध्यान केंद्रित नहीं करते और स्वास्थ्य मंत्रालय ही इसे चला रहा होता तो आज 100 करोड़ डोज नहीं लग पाते।

देश में 100 करोड़ वैक्सीन डोज लगने के बाद पीएम ने वैक्सीन निर्माताओं से उनके अनुभव जाने। इसके साथ ही उन्होंने वैक्सीन रिसर्च को आगे बढ़ाने के बारे में भी उनसे चर्चा की। देश में गुरुवार को 100 करोड़ वैक्सीन डोज का आंकड़ा पार हुआ था। इसके बाद कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने वैक्सीनेशन को और तेज करने और गरीब देशों को सप्लाई करने पर भी बात की।

@nitin_gadkari । पेट्रोल पंप बंद व्हावेत हीच माझी इच्छा, 35 लॉजिस्टिक पार्क उभारण्यात येणार

Previous article@nitin_gadkari । पेट्रोल पंप बंद व्हावेत हीच माझी इच्छा, 35 लॉजिस्टिक पार्क उभारण्यात येणार
Next article@yogrishiramdev | सीमा पर तनाव के बीच भारत-पाक मैच राष्ट्रहित और राष्ट्रधर्म के खिलाफ
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).