Home Bollywood #AryanKhanDrugCase | बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख, आज फिर...

#AryanKhanDrugCase | बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख, आज फिर जमानत के लिए कोशिश

465
बुधवार को ड्रग्‍स केस में याचिका खारिज होने के बाद जेल में बंद आर्यन खान से मिलने उनके पिता और अभिनेता शाहरुख खान मुंबई की आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। पिता और पुत्र के बीच तकरीबन 18 मिनट तक मुलाकात चली। शाहरुख के साथ उनके स्टाफ के भी कुछ लोग हैं। हालांकि, आर्यन खान से शाहरुख खान ने ही मुलाकात की है। जेल सूत्रों की मानें तो पिता को देखते ही आर्यन टूट गए और फूट-फूट कर रोए। 2 अक्टूबर को गिरफ्तार होने के बाद यह पहली बार है, जब आर्यन के परिवार का कोई सदस्य उनसे मिलने पहुंचा है।
आज बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर होगी याचिका

सेशंस कोर्ट से ऑर्डर की कॉपी मिलते ही आर्यन के वकीलों ने बॉम्‍बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने के विरोध में अपील दायर करने का प्रयास किया था, लेकिन ज्यादा समय हो जाने के कारण यह संभव नहीं हो सका। आज फिर सुबह 10.30 बजे आर्यन के वकील जमानत याचिका दायर करेंगे। यह कहा जा रहा है कि याचिका स्वीकार होने के बाद हाई कोर्ट में जस्‍ट‍िस नितिन साम्‍ब्रे की बेंच के सामने यह मामला रहेगा।

वकीलों के पास अब सिर्फ एक सप्ताह का समय

NDPS कोर्ट में आर्यन की बेल खारिज होने के बाद अब उनके वकीलों के पास सिर्फ एक हफ्ता बचा है। इस एक हफ्ते में ही वो आर्यन को बेल दिलवाने की पूरी कोशिश करेंगे। दरअसल 1 नवंबर से बॉम्बे हाई कोर्ट की दिवाली की छुट्टियां शुरू हो रही हैं। इसके बाद कोर्ट 14 नवंबर के बाद ही खुलेगी। ऐसे में देखा जाए तो आर्यन की बेल के लिए सिर्फ 7 वर्किंग डेज यानी एक हफ्ते का ही वक्त है।

Aryan Drugs Case | आर्यन खान को जमानत मिलेगी या नहीं, याचिका पर सुनवाई आज, NCB करेगी विरोध

Previous article#VaccineCentury | भारत ने रचा स्वर्णिम इतिहास, 100 करोड़ वैक्सीन डोज का आंकड़ा हुआ पार
Next articleपंडित नेहरु इतिहासात महत्वपूर्ण होतेच, वर्तमानात महत्वपूर्ण आहेत आणि भविष्यातही राहतील : प्रा. पुरुषोत्तम अग्रवाल
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).