Home Bollywood Bollywood News | दिवाली पर नए घर में शिफ्ट हो जाएंगी कृति...

Bollywood News | दिवाली पर नए घर में शिफ्ट हो जाएंगी कृति सेनन, दिल्ली की नवरात्रि को यूं किया याद

583

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपने फैंस के दिलों में राज करती हैं. कृति ने धीरे धीरे अपने फैंस के दिलों में घर कर लिया है. आज अभिनेत्री एक चमकता हुआ सितारा हैं.दिल्ली की रहने वाली कृति सेनन अब मुंबई की ही वासी हो गई हैं, एक्ट्रेस को मुंबई में रहते हुए सात साल हो गए हैं.

काम के लिए अपने सपनों के लिए कृति ने मुंबई को चुना और वह यहां अब खुद को पूरी तरह से सैटल करती दिख रही हैं.खबर के अनुसार हीरोपंती अभिनेत्री जल्द ही अपने नए आलीशान घर में में शिफ्ट होने वाली हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया है कि उम्मीद है, मैं जल्द ही एक नए घर में शिफ्ट हो जाऊंगी. नए घर में काम चल रहा है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो दिवाली से ठीक पहले मैं नए आशियाने में शिफ्ट हो जाऊंगी.

एक्ट्रेस ने आगे कहा है कि दिवाली वह त्योहार है जो हर बार खुशियां लेकर आती है.मुंबई में लीवा मिस दिवा 2021 में जज के रूप में पहुंचने पर अभिनेत्री ने कहा है कि यह शो एमटीवी पर 16 अक्टूबर को शाम 7 बजे प्रसारित होगा. उन्होंने अपने गृहनगर दिल्ली में नवरात्रि मनाने के बारे में बात करते हुए कहा कि दिल्ली में नवरात्रि मनाने की मेरी बहुत अच्छी यादें हैं.

दिल्ली को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे याद है कि शहर के अलग-अलग इलाकों में मेला लगता था.मैं और मेरे दोस्त प्लान करते थे कि कैसे आज ये मेला में जाना है या कल वो वाले मेला में जाना है, जहां खूब धमाल भी करते थे. कृति सेनन ने कहा है कि हम पारंपरिक कुर्ता भी पहनते थे और डांडिया खेलने जाते थे, और पारंपरिक स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेते थे. कृति ने बताया कि नवरात्रि में परिवार में भी हम व्रत करते थे.

हाल ही में अभिनेत्री की नई फिल्म हम दो हमारे दो का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में कृति राज कुमार राव के साथ दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म के ट्रेलर ने आते ही धमाल कर दिया है. फैंस को अब फिल्म का इंतजार है.

Bollywood News | सलमान खान ने ‘अंतिम’ के एडिशनल सीन्स की शूटिंग कर ली खत्म

Previous articleCollege Reopening । महाराष्ट्र राज्यातील कॉलेज 20 ऑक्टोबरपासून होणार सुरु, विद्यार्थ्यांना दोन्ही डोस आवश्यक
Next article#Maha_Metro । मेट्रो स्थानकावर सायकल, ई-स्कुटर, ई-रिक्षाचे प्रमाण वाढवले
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).