Home Bollywood Bollywood News | सलमान खान ने ‘अंतिम’ के एडिशनल सीन्स की शूटिंग...

Bollywood News | सलमान खान ने ‘अंतिम’ के एडिशनल सीन्स की शूटिंग कर ली खत्म

674
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ को लेकर चर्चा में हैं। अब खबर आ रही है कि सलमान ने ‘अंतिम’ के एडिशनल सीन्स की शूटिंग खत्म कर ली है। जानकारी है कि इस सीन के लिए सलमान पिछले तीन दिन से मुंबई में शूट कर रहे थे। इस थ्रिलर फिल्म में सलमान के अलावा आयुष शर्मा भी लीड रोल में हैं। फिल्म को दशहरा के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, “पोस्ट-प्रोडक्शन में फिल्म देखने के बाद, सलमान खान ने महसूस किया कि फिल्म में उनके कुछ और दृश्यों को जोड़ने की आवश्यकता है। साथ ही, अब जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, तो उन्होंने महसूस किया कि उनके प्रशंसकों को संतुष्ट करने के लिए उनकी भूमिका को थोड़ा बढ़ाना महत्वपूर्ण था, जो उनके लिए प्रमुख रूप से सिनेमाघरों में आएंगे।” सूत्रों के मुताबिक, इन एडिशनल सीन्स की शूटिंग सलमान ने मुंबई की लोकेशंस के अलावा पुलिस स्टेशन में भी की है। इन सीन्स के जरिए सलमान ने फिल्म की टोटल अवधि में 5-10 मिनट बढ़ाए हैं। बताते चले कि यह फिल्म महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी है।

Bollywood In Brief : प्रभास ने किया अपनी 25वीं फिल्म ‘स्पिरिट’ का ऐलान

साउथ के सुपरस्टार प्रभास को लेकर बीते दिनों खबरें सामने आई थी कि वे जल्द ही अपनी 25वीं फिल्म की अनाउंसमेंट करने वाले हैं। अब हाल ही में प्रभास ने अपनी इस 25वीं फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। संदीप रेड्डी वांगा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। टी-सीरीज ने फिल्म से जुड़े पोस्टर को साझा कर लिखा, ‘स्पिरिट। इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं।

खास बात यह है कि ‘स्पिरिट’ तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी के साथ अंतरराष्ट्रीय भाषाओं जापानी, चीनी और कोरियाई में भी रिलीज की जाएगी।’ फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर होगा। बताया जा रहा है कि संदीप ने प्रभास के लिए एक दिलचस्प कहानी लिखी है। प्रभास ने कहा, “यह मेरी 25वीं फिल्म है और इसकी घोषणा करने का इससे बेहतर मौका और कोई हो ही नहीं सकता। कहानी बेहद दिलचस्प है। यह मेरे प्रशंसकों के लिए एक विशेष फिल्म होगी। भूषण कुमार संग काम करना हमेशा सुकून देने वाला रहा है। वह एक बेहतरीन निर्माता हैं, जिनके साथ मेरा अच्छा तालमेल है। संदीप सभी के लिए एक ड्रीम डायरेक्टर हैं। मैं ‘स्पिरिट’ पर काम शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”

Previous articleAir Force Day | राफेल, मिग और मिराज भरेंगे उड़ान, जोश के रंग में रंगेगा नीला आसमान
Next articleMotivational | जिंदगी को लेकट विराली मोदी कहतीं हैं- “इट इज ओके टू नॉट टू बी ओके”
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).