Home हिंदी बाढ़ : दूसरे दिन भी जारी रहा भारतीय सेना का बचाव अभियान

बाढ़ : दूसरे दिन भी जारी रहा भारतीय सेना का बचाव अभियान

683

नागपुर जिला सहित विदर्भ में आयी बाढ़ के दौरान पानी में फंसे लोगो को सुरक्षित निकालने के लिए भारतीय सेना के जांबाज जवानो ने अभियान चला रखा है. सोमवार 1 सितम्बर 2020 आज दूसरे दिन भी सेना का ये अभियान जारी रहा.

नागपुर जिले के कुही तहसील के गोंड़पिपरी गांव में सेना के जवानो ने प्रशासन के कंधे से कंधा मिलाकर नागरिको को सुरक्षित बाहर निकाला.

प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार, अबतक सेना, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के जवानो ने 1300 से अधिक लोगो को सुरक्षित जगह पहुंचा दिया है.
इसमें चिचघाट Chichghat 243, आवारमरा Aawarmara 628, टेकेपार Tekepar 391, उमरी Umari 1, गोंड़पिपरी Gondpipari 50, पवनी Pavani 32 शामिल है. इसके अलावा 256 लोगो को स्थानिय लोग और जनप्रतिनिधियों ने सुरक्षित बचाया है.

गोंड़पिपरी गांव में 11 लोगो को बचाने के बाद से ऑपरेशन बंद किया गया है. भारतीय सेना के जवानो की टीम यहां से सीधी ब्रम्हपुरी के लिए रवाना हो गयी है.

Previous articleलो कर लो बात : सनी लियोनी के बाद मेरिट लिस्ट में आया नेहा कक्कड़ का नाम
Next articleINDIAN ARMY CONTINUES TO SUPPORT RESCUE & RELIEF OPERATIONS
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).