Home हिंदी लो कर लो बात : सनी लियोनी के बाद मेरिट लिस्ट में...

लो कर लो बात : सनी लियोनी के बाद मेरिट लिस्ट में आया नेहा कक्कड़ का नाम

404

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के तीन कॉलेजों की ग्रेजुएशन की एडमिशन की लिस्ट में अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम आने के बाद मालदा जिले के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप पर बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ का नाम आना चर्चा का विषय बना हुआ है. अधिकारियों ने इसे कुछ शरारती तत्वों की करतूत बताया है.

मालदा के माणिकचक कॉलेज के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार को मेरिट लिस्ट में गायिका नेहा कक्कड़ का नाम देखा था. फिर इस गलती को सुधारते हुए नई लिस्ट जारी की गई.

कॉलेज के प्रिंसिपल अनिरुद्ध चक्रवर्ती ने कहा, ‘हमने स्थानीय थाने और पश्चिम बंगाल पुलिस के साइबर सेल में शिकायतें दर्ज करवाई हैं. ये कुछ लोगों की शरारत है जो मेरिट लिस्ट में इस तरह के नाम शामिल करके उच्च शिक्षा प्रणाली और पारदर्शी ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया को बदनाम करना चाहते हैं.’

Previous articleसोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा राहुल गाँधी का वीडियो
Next articleबाढ़ : दूसरे दिन भी जारी रहा भारतीय सेना का बचाव अभियान
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).