Home Defence कश्मीर में 5 जवान शहीद | राजौरी में LOC के करीब आतंकियों...

कश्मीर में 5 जवान शहीद | राजौरी में LOC के करीब आतंकियों से मुठभेड़ में एक JCO और 4 जवान शहीद

543

जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के एक अफसर समेत 5 जवान शहीद हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, पीर पंजाल रेंज में काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन जारी था। इसी दौरान आतंकियों ने आर्मी की पार्टी पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसमें एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (JCO) और 4 जवान शहीद हो गए। वहीं, 3 से 4 जवान घायल हुए हैं, जिन्हें आर्मी अस्पताल शिफ्ट किया जा रहा है। बैकअप पार्टी को मौके के लिए रवाना किया गया है।

इधर, सोमवार शाम को शोपियां जिले में भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। तुलरान इलाके में हुई इस मुठभेड़ को मिलाकर पिछले 24 घंटे में कश्मीर घाटी में यह चौथा एनकाउंटर है।

ये हुए शहीद
  1. नायब सुभेदार जसविंदर सिंह (Nb Subedar Jaswinder Singh SM)
  2. नायक मनदीप सिंह (Nk Mandeep Singh)
  3. गज्जन सिंह (Sep Gajjan Singh)
  4. सराज सिंह (Sep Saraj Singh)
  5. वैसाख एच (Sep Vaisakh H.)
Previous articleMaharashtra Bandh | ‘आज वसूली चालू है या बंद?’, महाराष्ट्र बंद के बीच अमृता फडणवीस ने किया ट्वीट
Next articleकश्मीरी पंडितों को समर्थन | आतंकी हमलों के खिलाफ श्रीनगर में लाल चौक पर प्रदर्शन, बड़ी संख्या में मुस्लिम भी शामिल
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).