Home Bandh Maharashtra Bandh | ‘आज वसूली चालू है या बंद?’, महाराष्ट्र बंद के...

Maharashtra Bandh | ‘आज वसूली चालू है या बंद?’, महाराष्ट्र बंद के बीच अमृता फडणवीस ने किया ट्वीट

690
लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Khiri Violence) के विरोध में महाविकास आघाडी (Maha Vikas Aghadi) ने सोमवार (11 अक्टूबर) को महाराष्ट्र बंद (Maharashtra Bandh) का आह्वान किया. इस बंद को सफल बनाने के लिए मुंबई सहित राज्य के सभी इलाकों में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी नेता सड़कों पर उतरे. इस मौके पर महाविकास आघाडी के नेताओं ने कंद्र सरकार और बीजेपी पर जोरदार टीका-टिप्पणियां कीं.

इस दरम्यान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने एक ट्वीट किया. महाविकास आघाडी पर कटाक्ष करते हुए किए गए इस ट्वीट की सोशल मीडिया ओर खूब चर्चा हुई. इसके बाद एनसीपी की महिला विंग की प्रदेशाध्यक्ष रुपाली चाकणकर (Rupali Chakankar, NCP) भी कहां चुप रहने वाली थीं. उन्होंने भी ट्वीट का जवाब क्विक दिया और झट पलट कर ट्वीट किया.

रुपाली चाकणकर का नहले पर दहला

अमृता फडणवीस ने महाविकास आघाडी सरकार की खिल्ली उड़ाते हुए ट्वीट में लिखा था, ‘Can anyone update me- आज वसूली चालू है या बंद? ‘ इस ट्वीट का उत्तर भी मजेदार रहा. एनसीपी नेता रुपाली चाकणकर ने ट्वीट के जवाब में अपना एक ट्वीट दे मारा. रुपाली चाकणकर ने मराठी में किए अपने ट्वीट में लिखा, ‘भाभी के गाने में जिस तरह सुर का कोई तालमेल नहीं होता है, उसी तरह उनकी बातों में भी अब कोई तालमेल नहीं दिखाई देता है. संवेदनहीनता और अज्ञानता का परफेक्ट कॉम्बिनेशन मतलब अमृता भाभी.’

देवेंद्र फडणवीस ने भी किया महाविकास आघाडी पर हमला

बता दें कि अमृता फडणवीस को गाने का शौक है. महानायक अमिताभ बच्चन का आज जन्मदिन है. अमृता फडणवीस ने एक गाने का अल्बम बिग बी के साथ भी रिलीज किया था. इससे पहले देवेंद्र फडणवीस ने भी महाविकास आघाडी के आह्वान पर किए गए ‘महाराष्ट्र बंद’ पर ज़ोरदार हमला किया था.

शरद पवार ने लखीमपुर खीरी हिंसा की तुलना जालियांवाला बाग से की थी. इस पर पलटवार करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, ‘पुणे जिला के मावल के पास पानी की मांग करने वाले किसानों पर जब गोलियां चलाई गई थीं, तब जालियांवाला बाग नहीं याद आया था क्या? लखीमपुर खीरी में जो हुआ उसका दुख है. वहां सरकार उचित कार्रवाई कर रही है. लेकिन यहां बारिश और बाढ़ की वजह से जो मराठवाडा के किसान तबाह और बर्बाद हो गए हैं, उनके लिए एक पैसे की भी आर्थिक मदद क्यों नहीं भिजवाई गई? फडणवीस ने कहा कि अगर महाविकास आघाडी किसानों की इतनी बड़ी हितैषी है तो उनके लिए आर्थिक पैकेज घोषित करे.’ फडणवीस के जवाब में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि आर्थिक मदद की मांग केंद्र से की गई है. फडणवीस केंद्र से राहत क्यों नहीं दिलवा देते?

Previous articleMaharashtra Bandh | दक्षिण नागपूर काँग्रेस चा महाराष्ट्र बंद निमित्त महामोर्चा, व्यापारी संघटनानी दिला उत्स्फूर्त प्रतिसाद
Next articleकश्मीर में 5 जवान शहीद | राजौरी में LOC के करीब आतंकियों से मुठभेड़ में एक JCO और 4 जवान शहीद
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).