Home Maharashtra Devta Life Foundation | नासिक पहुंचा रक्तदान महायज्ञ, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री...

Devta Life Foundation | नासिक पहुंचा रक्तदान महायज्ञ, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री भारती पवार से की मुलाकात

1118

नासिक ब्यूरो : देवता लाइफ फाउंडेशन (Devta Life Foundation) नागपुर की ओर से आयोजित राज्यव्यापी वंदे मातरम रक्तदान महायज्ञ एवं जागरूकता अभियान रैली मंगलवार को महाराष्ट्र के नासिक शहर में पहुंची. यहां पर भी रैली का गर्मजोशी से स्वागत किया गया. सोमवार शाम 7 बजे नासिक पहुँचने के बाद देवता लाइफ फाउंडेशन, नागपुर के पदाधिकारी किशोर बावने, नीलिमा बावने, कस्तूरी बावने और सारिका पेंडसे, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ. भारती प्रवीण पवार से उनके आवास में जाकर मिले.

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ. भारती प्रवीण पवार को स्मृति चिन्ह भेंट करते हुए किशोर बावने, नीलिमा बावने.

इस समय केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री के साथ उन्होंने स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे पर चर्चा की और नागरिकों के स्वास्थ्य और भलाई के लिए और क्या किया जा सकता है, इस पर अपने सुझाव साझा किये. साथ ही बच्चों के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं और कैंसर के मरीजों की देखभाल के बारे में उनसे बात की. इस समय पदाधिकारियों ने केंद्रीय राज्य मंत्री को एनजीओ के बारे में जानकारी भी दी. देवता लाइफ फाउंडेशन, नागपुर के पदाधिकारी किशोर बावने, नीलिमा बावने ने इस समय केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ.  भारती प्रवीण पवार को स्मृति चिन्ह भेंट किया. भारती प्रवीण पवार ने इस समय पदाधिकारियों को उनके सराहनीय अभियान के लिए शुभकामनाएं दी. किशोर बावने ने उन्हें बताया कि 6 अक्टूबर को सुबह 9 बजे राज भवन में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मुलाकात की जाएगी. राज्यपाल इस रैली को हरी झंडी दिखाएंगे.

उल्लेखनीय है कि देवता लाइफ फाउंडेशन की ओर से 1 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक वंदे मातरम रक्तदान महायज्ञ एवं जागरूकता अभियान रैली का आयोजन किया गया है. इस महायज्ञ का आरंभ 1 अक्टूबर को उत्तर अंबाझरी मार्ग सीताबर्डी के अमृत भवन में सुबह किया गया था. वंदे मातरम जागरूकता अभियान रैली का आरंभ शनिवार, 2 अक्टूबर की सुबह 7 बजे दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के हाथों किया गया. इस समय केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया था. जागरूकता अभियान रैली सोमवार, 4 अक्टूबर को बुलढाणा से जलगांव पहुंची. जलगांव में बाइक रैली और रक्तदान शिविर के आयोजन के बाद यह रैली धुले होते हुए नाशिक के लिए रवाना हुई.

राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से भी करेंगे मुलाकात

देवता लाइफ फाउंडेशन के अध्यक्ष किशोर बावने ने ‘आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम’ को बताया है कि वर्धा, अमरावती, यवतमाल, चंद्रपुर, भंडारा, गोंदिया, वणी, उमरेड और पुणे में 1 अक्टूबर और 2 अक्टूबर को इस उपलक्ष में रक्तदान का आयोजन किया गया. इसे नागरिकों का व्यापक रिस्पॉन्स मिल रहा है. देवता लाइफ फाउंडेशन की ओर से आयोजित की जा रही जागरूकता अभियान रैली में 50 साइकिल, 50 मोटरसाइकिल, 21 कार शामिल हुई है. जो राज्य के कुल 36 जिलों से गुजरते हुए वहां रक्तदान का संदेश दे रही है. रैली 5 अक्टूबर को मुंबई पहुंचेगी. 6 अक्टूबर को सुबह 9 बजे राज भवन में राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मुलाकात की जाएगी. राज्यपाल रैली को हरी झंडी दिखाएंगे.

Previous articleMorning News | दुनिया भर में लगभग 6 घंटे बंद रहे वॉट्सऐप, फेसबुक और इंस्टाग्राम ; परेशानी में बीती यूजर्स की रात
Next articleअमरावती जिल्हा बँक निवडणूक । राज्यमंत्री बच्चू कडू यांनी मारली बाजी, तीन मतांनी मिळविला विजय
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).