Home Bollywood Bollywood News | स्पोर्ट्स ड्रामा रश्मि रॉकेट में दिखा तापसी पन्नू का...

Bollywood News | स्पोर्ट्स ड्रामा रश्मि रॉकेट में दिखा तापसी पन्नू का हार्ड हिटिंग लुक, ट्रेलर रिलीज

738

मेकर्स ने फिल्म रश्मि रॉकेट का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जिसमे तापसी पन्नू को उनके अब तक के सबसे फिट अवतार में देखा जा सकता है। रश्मि रॉकेट में तापसी ने प्रियांशु पेन्युली और अभिषेक बनर्जी के साथ एक यंग एथलीट के रोल में नजर आ रही हैं। कहानी एथलीट के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने सपने और हकीकत के बीच ऐसे नियम का सामना करती है जहां उसे जेंडर टेस्ट से गुजरना होता है।

रश्मि की लाइफ में आगे क्या होता है और कैसे वह इन सारी मुश्किलों से जीतने के लिए सिस्टम से लड़ती है यह फिल्म की कहानी है यह फिल्म दशहरा के अवसर पर 15 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 पर रिलीज होगी।

फिल्म से जुड़ी कुछ और बातें

‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी और इसे बड़े पैमाने पर पुणे और मुंबई में शूट किया गया था। फिल्म में तापसी के अलावा सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी यह फिल्म नंदा पेरियासामी की लिखी एक कहानी पर आधारित है। फिल्म की लेखन टीम में नंदा पेरियासामी के अलावा अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों शामिल हैं। इस फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला ने किया है।

इस स्पोर्ट्स ड्रामा के अलावा, अभिनेत्री वर्तमान में क्रिकेटर मिताली राज पर आधारित एक क्रिकेट बायोपिक शाबाश मिठू की शूटिंग कर रही है। तापसी के पास ब्लर और लूप लापेटा भी पाइपलाइन में हैं।

 

Previous articlePakistan | 8 दिन में 28 लाख रुपए की बिरयानी खा गए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की सुरक्षा में तैनात 500 पाकिस्तानी पुलिसकर्मी
Next articlePM Modi US Visit | जो बाइडेन से आज होगी मुलाकात, जानें पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे के दूसरे दिन का पूरा शेड्यूल
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).