Home Sports Pakistan | 8 दिन में 28 लाख रुपए की बिरयानी खा गए...

Pakistan | 8 दिन में 28 लाख रुपए की बिरयानी खा गए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की सुरक्षा में तैनात 500 पाकिस्तानी पुलिसकर्मी

647

न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के दौरे पर गई थी। इस दौरे पर 3 वनडे और 5 टी-20 मैच खेले जाने थे। लेकिन न्यूजीलैंड ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया। कीवी क्रिकेट बोर्ड ने रावलपिंडी में पहला वनडे शुरू होने से 30 मिनट पहले यह फैसला लिया।

न्यूजीलैंड के इस फैसले को लेकर पाकिस्तान में मचा बवाल शांत होने का नाम नहीं ले रहा। पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस ने न्यूजीलैंड पर धोखा देने के आरोप लगाए। अब इस दौरे से जुड़ा एक और मामला सामने आया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

दिन में 2 बार बिरयानी परोसी गई

पाकिस्‍तानी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, न्‍यूजीलैंड के क्रिकेट खिलाड़ियों की सुरक्षा में लगी सिक्योरिटी टीम के खाने-पीने पर 28 लाख रुपए का बिल आया है। इस्‍लामाबाद के एक होटल में 8 दिन तक कीवी टीम ठहरी रही। इनकी सुरक्षा में करीब 500 पुलिसकर्मी तैनात थे। उनके लिए दिन में दो बार बिरयानी आती थी। 8 दिन का बिल 28 लाख रुपए आया है।

फाइनेंस विभाग ने बिल को पास नहीं किया

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बिल को पास कराने के लिए फाइनेंस विभाग में भेजा गया। यहां जांच के दौरान इतनी बड़ी रकम सामने आई तो बिल को पास होने से रोक दिया गया। बिल की सच्चाई को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है, क्योंकि अभी तक इस पर आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Previous articleLookalike । हुबेहुब दक्षिण भारतीय चित्रपटाच्या अभिनेत्री समंथा अक्किनेनीसारखी दिसते अभिनेत्री पवित्रा
Next articleBollywood News | स्पोर्ट्स ड्रामा रश्मि रॉकेट में दिखा तापसी पन्नू का हार्ड हिटिंग लुक, ट्रेलर रिलीज
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).