Home Bollywood Bollywood News | अफगान रेस्क्यू मिशन पर बेस्ड फिल्म ‘गरुड़’ 15 अगस्त...

Bollywood News | अफगान रेस्क्यू मिशन पर बेस्ड फिल्म ‘गरुड़’ 15 अगस्त को होगी रिलीज

645

फिल्ममेकर अजय कपूर और सुभाष काले ने अफगान रेस्क्यू मिशन पर बेस्ड अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गरुड़’ की अनाउंसमेंट कर दी है। यह फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी। फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है, “अजय और सुभाष ने फिल्म ‘गरुड़’ के लिए हाथ मिलाया है, जो अफगान रेस्क्यू मिशन पर आधारित है।

अजय कपूर प्रोडक्शंस और विक्रांत स्टूडियो के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा। फिल्म के निर्देशक और कास्ट की घोषणा जल्द की जाएगी। यह फिल्म 15 अगस्त 2022 को थिएटर में रिलीज होगी।” यह एक बड़े बजट की फिल्म बताई जा रही है, जो अफगान रेस्क्यू मिशन की सच्ची घटना से प्रेरित होगी। मेकर्स ने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया है, जिसमें फिल्म की झलक देखने को मिल रही है। गरुड़ भारतीय वायु सेना की एक विशेष बल इकाई को प्रस्तुत करता है। यह फिल्म गरुड़ कमांडो फोर्स में एक अधिकारी की कहानी पर आधारित है, जो अफगान रेस्क्यू मिशन का हिस्सा थे। निधि सिंह धर्म द्वारा इस फिल्म का लेखन किया गया है। रवि बसरूर ने फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर तैयार किया है।

Previous articleSpace Tourism | एलन मस्क की कंपनी ने रचा इतिहास, 4 आम लोगों को रॉकेट से अंतरिक्ष में भेजा
Next articleNagpur | नागपुर शहरात 24 तासांत 2 कोचिंग क्लासेसवर एनडीएस पथकाची धडक कारवाई
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).