Home FILM Film News : राम चरण और जूनियर एनटीआर के फैंस को बड़ा...

Film News : राम चरण और जूनियर एनटीआर के फैंस को बड़ा झटका, ‘RRR’ की रिलीज डेट टली

520
राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के फैंस उनकी आने वाली फिल्म आरआरआर (RRR) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मगर अब उन्हें और इंतजार करना पड़ेगा. फैंस के लिए एक बुरी खबर है. फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है. पहले ये फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी.

 


बजट 400 करोड़, 10 भाषाओं में होगी रिलीज

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की रिलीज डेट को दूसरी बार पोस्टपोन किया गया है. ये फिल्म पहले जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. जिसे पोस्टपोन करके 13 अक्टूबर 2021 को कर दिया गया था. अब रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. देश में पूरी तरह से सिनेमाघर नहीं खुलने की वजह से मेकर्स ने इसे पोस्टपोन करने का फैसला लिया है.

शेयर किया स्टेटमेंट

आरआरआर के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- फिल्म आरआरआर का पोस्ट प्रोडक्शन अक्टूबर 2021 तक पूरा हो जाएगा. लेकिन जैसा की कई लोगों को पता है हम रिलीज को पोस्टपोन कर रहे हैं लेकिन नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं कर सकते हैं क्योंकि सिनेमाघर पूरी तरह से नहीं खुले हैं. जब सिनेमाघर पूरी तरह से खुल जाएंगे तब हम जल्द से जल्द फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करेंगे.

आरआरआर एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इन दोनों के साथ फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं. फिल्म से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक भी शेयर किया जा चुका है.

शूटिंग हो चुकी है खत्म

आरआरआर की शूटिंग खत्म हो चुकी है. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी थी. फिल्म से पहला गाना दोस्ती भी रिलीज किया जा चुका है. फिल्म से जुड़े अपडेट शेयर करके मेकर्स ने ऑडियन्स को बांध रखा है. फिल्म से जुड़े अपडेट शेयर करके फैंस में इसके लिए एक्साइटमेंट बढ़ जाता है.

फिल्म आरआरआर की शूटिंग नवंबर 2018 से शुरू हुई थी. बाहुबली सीरीज के बाद एस एस राजामौली का ये फर्स्ट प्रोजेक्ट है. रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होने वाली है.आरआरआर भारत की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है. इस फिल्म का बजट 400 करोड़ है.

Previous articleMedicines from the sky | तेलंगाना में पहली बार ड्रोन से दवाओं की डिलीवरी, पूरे देश में लागू करने का है प्‍लान
Next articleNagpur । उपराजधानीत पोलिसांची मोठी कारवाई, 1 कोटी रुपयांचा गांजा जप्त
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).