Home बॉलिवूड VIRAL VIDEO | फिल्मस्टार शाहरुख खान ने क्यों कहा कि अपनी सासू...

VIRAL VIDEO | फिल्मस्टार शाहरुख खान ने क्यों कहा कि अपनी सासू मां से लेनी पड़ेगी ट्यूशन?

500
एक्टर शाहरुख खान लाखों दिलों पर राज करते हैं. शाहरुख के चाहने वाले केवल देश ही नहीं विदेशों में भी. किंग खान के नाम से फैंस के बीच फेमस शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. शाहरुख अपने फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसे में हाल ही में एक्टर ने अपनी पत्नी गौरी खान के द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर कमेंट किया है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान की पत्नी आए दिन फैमिली और दोस्तों के साथ की फोटोज आदि सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में गौरी ने अपनी मां सविता छ्ब्बिर का एक शानदार वीडियो फैंस के लिए शेयर किया है. इस वीडियो पर खुद शाहरुख खान भी कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पाए हैं.

शाहरुख खान की सासू मां का डांस

गौरी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनकी मां अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. दरअसल गौरी खान ने पोस्ट शेयर करते हुए मां सविता छिब्बर को बर्थडे विश किया है. इस वीडियो की खास बात ये है कि शाहरुख खान की सासू मां फुल एनर्जी में डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो से साफ हो रहा है कि कैसे वह इस उम्र में भी बिना थके खूब ठुमके लगा रही हैं.

इस वीडियो पर ‘मम्मी कूल’ लिखा नजर आ रहा है. आपको बता दें कि वीडियो शेयर करते हुए गौरी खान ने लिखा है, ऐसा कोई नहीं जो आपके स्टेप्स के साथ मैच कर सके… हैप्पी बर्थडे मॉम.

किंग खान ने किया कमेंट

गौरी के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ इंडस्ट्री फ्रेंड्स भी खूब प्यार लुटा रहे हैं तो खुद शाहरुख खान भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं. शाहरुख खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कमेंट में लिखा है कि हमममम…सासू मां से डांस सीखने की जरुरत है.

किंग खान का ये अनोखा कमेंट फैंस के बीच छा गया है. इस कमेंट से साफ हो रहा है कि एक्टर को अपनी सासू मां का डांस किस हद तक पसंद आया है. अब एक्टर के फैंस भी उनके इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. यही कारण है कि वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Previous articleभाजपचा इशारा । स्ट्रीटलाईट, पाणीपुरवठ्याचे वीजबील ग्रामपंचायतींना भरावे लागणार, निर्णय मागे घ्या अन्यथा रस्त्यावर उतरणार
Next articleMedicines from the sky | तेलंगाना में पहली बार ड्रोन से दवाओं की डिलीवरी, पूरे देश में लागू करने का है प्‍लान
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).