Home राजकारण राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर दिया अपना बयान वापस लें जावेद अख्तर :...

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर दिया अपना बयान वापस लें जावेद अख्तर : बावनकुले

436

नागपुर ब्यूरो: भाजपा प्रदेश सरचिटणीस चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि मशहूर शायर और गीतकार जावेद अख्तर द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को लेकर दिए गए बयान का हम निषेध करते हैं। अख्तर को अफगानिस्तान में जाकर तालिबानी आतंकियों के साथ कुछ दिन गुजारना चाहिए। इससे उन्हें इन आतंकियों को हकीकत पता चलेगी। राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ देशप्रेम, सेवाभाव के संस्कार देने वाला विश्वविद्यालय है। यह समाज के अंतिम घटक, वंचितों के कल्याण के लिए कार्य करने वाला संगठन है। जावेद अख्तर को अपना बयान वापस लेना चाहिए।

जावेद अख्तर ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना तालिबान से करते हुए कहा है कि इसे समर्थन देने वाले लोगों को आत्मचिंतन करना चाहिए। एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में अख्तर ने कहा कि आरएसएस, वीएचपी और बजरंग दल जैसे संगठनों का भी उद्देश्य वही है, जो तालिबान का है। उन्होंने कहा कि भारतीय संविधान इनके लक्ष्य की राह में आड़े आ रहा है लेकिन अगर मौका मिला तो ये सीमा लांघने से नहीं चूकेंगे।

Previous articleNagpur | जावेद अख्तर यांनी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघाबद्दल केलेले विधान निषेधार्थ : बावनकुळे
Next articleचंद्रशेखर बावनकुळे। जावेद अख्तर यांनी तालिबानी अतिरेक्यांसोबत राहावे
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).