Home Maharashtra BJP On Election Mode । जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे भाजपा के केंद्रीय...

BJP On Election Mode । जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे भाजपा के केंद्रीय मंत्री, चंद्रशेखर बावनकुले ने दी जानकारी

नागपुर ब्यूरो: भाजपा के प्रदेश महासचिव चंद्रशेखर बावनकुले ने बताया है कि, भाजपा चुनाव की पृष्ठभूमि में जन आशीर्वाद यात्रा निकालने जा रही है. राज्य के नवनिर्वाचित केंद्रीय मंत्री 17 से 22 अगस्त तक जन आशीर्वाद यात्रा करेंगे। चंद्रकांत पाटिल के नेतृत्व में मुख्य भाजपा नेता चार दिनों तक दिल्ली में रहे। चंद्रशेखर बावनकुले ने बताया, दिल्ली का दौरा सरकार के माध्यम से समाज के अंतिम वर्ग के लिए किए जाने वाले कार्यों के बारे में था और दूसरी ओर पार्टी संगठन को कैसे मजबूत किया जाए, 50 प्रतिशत से कैसे लड़ा जाए, भाजपा को कैसे मजबूत रखा जाए, इस संबंध में था.

आर. के. सिंह, केंद्रीय मंत्री (विद्युत, नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा) से भाजपा के प्रदेश महासचिव चंद्रशेखर बावनकुले ने सोमवार को दिल्ली स्थित उनके कार्यालय में मुलाकात की. इस समय उनके साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार की योजनाओं को समाज तक पहुंचाने को कहा है. चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि नए मंत्रियों को उनके निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करने के लिए कहा गया है। जन आशीर्वाद यात्रा 17 से 22 तारीख तक चलेगी। चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि बीजेपी ने लोकसभा, विधानसभा और स्थानीय निकाय चुनाव में तीन पार्टियों के खिलाफ अकेले चुनाव लड़ा, लेकिन हमारी पार्टी 51 फीसदी पर मजबूत बनी रही।

नए केंद्रीय मंत्रियों की जन आशीर्वाद यात्रा

बीजेपी राज्य में ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ निकालने जा रही है. महाराष्ट्र के चार नवनियुक्त केंद्रीय मंत्रियों को ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ की जिम्मेदारी सौंपी गई है। नारायण राणे और कपिल पाटिल कोंकण, ठाणे और मुंबई में यात्रा करेंगे। भागवत कराड मराठवाड़ा में जन आशीर्वाद यात्रा निकालने जा रहे हैं.

दिल्ली में केंद्रीय राज्यमंत्री रावसाहब दानवे के निवास पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के प्रमुख मार्गदर्शन में सांसदों के साथ संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस समय अपनी बात रखते हुए भाजपा के प्रदेश महासचिव चंद्रशेखर बावनकुले।
फिलहाल मनसे से गठबंधन को लेकर कोई चर्चा नहीं

दिल्ली रवाना होने से पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से मुलाकात की थी. चंद्रकांत पाटिल के दौरे के चलते मनसे से गठबंधन को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी. हालांकि चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा है कि नई दिल्ली में हुई बैठक में मनसे के साथ गठबंधन का मुद्दा एजेंडे में नहीं था. इसलिए उन्होंने कहा, मामला स्थानीय स्तर का है।

बीजेपी ने शुरू की चुनाव की तैयारी?

यह अहम फैसला भाजपा नेताओं के चार दिवसीय दिल्ली दौरे के दौरान लिया गया। भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा 17 से 22 अगस्त तक महाराष्ट्र में होगी। साथ ही दिल्ली में हुई बैठक में महाराष्ट्र के सभी बीजेपी सांसदों को स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी शुरू करने के निर्देश भी दिए गए है. भाजपा के प्रदेश महासचिव चंद्रशेखर बावनकुले ने भी इस खबर पर सहमति जताई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here