Home हिंदी खेल : बल्ले ठीक करने वाले ‘अशरफ चाचा’ की मदद को आगे...

खेल : बल्ले ठीक करने वाले ‘अशरफ चाचा’ की मदद को आगे आए सचिन

मुंबई : अशरफ चौधरी ने एक बार पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के क्षतिग्रस्त बल्ले को ठीक किया था और वह अब लंबे समय से अस्पताल में भर्ती है जिनकी मदद के लिए खुद मास्टर ब्लास्टर आगे आये हैं. क्रिकेट जगत में ‘अशरफ चाचा’ के नाम से पहचाने जाने वाला यह शख्स पिछले 12 दिनों से डायबिटीज और निमोनिया संबंधी जटिलताओं के कारण सावला अस्पताल में भर्ती है. अशरफ के करीबी मित्र प्रशांत जेठमलानी ने बताया कि सचिन तेंदुलकर आगे आए और उन्होंने अशरफ चाचा से बात की. उन्होंने उनकी आर्थिक मदद भी की है. ट्वीटर पर @VijitashwaMisra नाम के यूजर ने ट्वीट भी किया है.

अशरफ ने तेंदुलकर, विराट कोहली सहित कई नामी क्रिकेटरों के बल्ले ठीक किए हैं, लेकिन कोविड ​​-19 महामारी के कारण उनकी मुश्किले बढ़ गयी। उनके स्वास्थ्य और व्यवसाय दोनों में गिरावट आयी है. वह अंतरराष्ट्रीय और आईपीएल मैचों के दौरान वानखेड़े स्टेडियम के अंदर लगभग हमेशा मौजूद रहते है.

यहां तक ​​कि ऑस्ट्रेलियाई स्टीव स्मिथ, वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और कीरोन पोलार्ड जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने अशरफ चाचा के बनाये बल्ले से छक्के लगाए हैं. दक्षिण मुंबई में एम अशरफ ब्रो के नाम से उनकी एक दुकान भी है. क्रिकेट और इसके खिलाड़ियों से लगाव के कारण कई बार वह क्षतिग्रस्त बल्ले को मुफ्त में भी ठीक कर देते है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here