Home हिंदी आईपीएल 2020 : युवराज ने हरभजन सिंह क्यों कहा ‘पाजी बर्फ आ...

आईपीएल 2020 : युवराज ने हरभजन सिंह क्यों कहा ‘पाजी बर्फ आ गई..’

444

हरभजन सिंह इस समय भारत में ही हैं और कुछ दिन के बाद यूएई जाएंगे. बता दें कि मां की बीमारी के कारण सीएसके की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ यूएई नहीं जा सके थे. बता दें कि भज्जी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो तमिल में सीएसके फैन्स को आईपीएल के मजे लेने की बात कर रहे हैं. तमिल फैन्स के लिए अपने मैसेज में भज्जी ने सभी से कोरोना वायरस से बचने की सलाह भी दी है और साथ ही मास्क पहने को कहा है.

https://www.instagram.com/p/CEVv09thwt4/?utm_source=ig_web_copy_link

हरभजन के इस वीडियो पर युवराज सिंह ने चुटकी ली है और मजेदार कमेंट किया है. युवी ने भज्जी के इस वीडियो पर कमेंट में लिखा है, ‘ पाजी बर्फ आ गई..’ युवी के कमेंट को देखकर फैन्स काफी मजे ले रहे हैं.

बता दें कि 21 अगस्त को सीएसके की पूरी टीम यूएई पहुंच गई है. खिलाड़ी इस समय क्वारंटाईन में हैं. हरभजन सिंह को सीएसके ने 2018 के ऑक्शन में खरीदकर टीम में शामिल किया था. भज्जी ने आईपीएल में 160 मैच खेले हैं और 150 विकेट लेने में सफल रहे हैं. इस बार आईपीएल यूएई में होना है, ऐसे में भज्जी सीएसके के लिए काफी अहम साबित हो सकते हैं.

Previous articleयूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2019 : टॉप 20 में शामिल हैं 12 इंजीनियर
Next articleखेल : बल्ले ठीक करने वाले ‘अशरफ चाचा’ की मदद को आगे आए सचिन
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).