Home National Monsoon Session | ट्रैक्टर चलाकर संसद पहुंचे राहुल गांधी, बोले- मैं किसानों...

Monsoon Session | ट्रैक्टर चलाकर संसद पहुंचे राहुल गांधी, बोले- मैं किसानों का संदेश लाया हूं

नई दिल्ली ब्यूरो : मानसून सत्र के दूसरे हफ्ते के पहले दिन सोमवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी तीन कृषि कानूनों के खिलाफ और किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर चलाकर संसद पहुंचे. हालांकि उन्हें संसद के एंट्री गेट पर ही सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया. राहुल गांधी ने कहा कि वो संसद में किसानों का संदेश लाए हैं. राहुल ने कहा कि सरकार किसानों की आवाज दबा रही हैं और संसद में चर्चा नहीं होने दे रही हैं.

साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि सरकार को इन काले कानूनों को निरस्त करना होगा. राहुल गांधी ने कहा कि पूरा देश जानता है कि ये कानून 2-3 बड़े उद्योगपतियों के पक्ष में हैं. इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार को समझ नहीं आ रहा कि चीन से कैसे निबटा जाए. साथ ही कहा की आज चीन की हरकतों को नजरअंदाज करने से भविष्य में बड़ी मुश्किलें पैदा होंगी.

रणदीप सिंह सुरजेवाला समेत कई कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया

वहीं दिल्ली पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 144 का उल्लंघन कर ट्रैक्टर मार्च निकालने पर कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला, यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी और कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है. साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और पार्टी के मीडिया विभाग के सह प्रभारी प्रणव झा को भी दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here