Home National Naxal Claim | फादर स्टेन स्वामी की कस्टडी में मौत नहीं, ह्त्या...

Naxal Claim | फादर स्टेन स्वामी की कस्टडी में मौत नहीं, ह्त्या हुई

नक्सलियों की केंद्रीय कमेटी के प्रवक्ता “अभय” का आरोप

नागपुर ब्यूरो : नक्सलियों की केंद्रीय कमेटी ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि 84 वर्षीय सामाजिक कार्यकर्ता फादर स्टेन स्वामी की कस्टडी में हुई मौत सांस्थानिक हत्या है. इस मामले में सरकार द्वारा लापरवाही बरते जाने का आरोप भी नक्सली संगठन की ओर से किया गया है. संगठन ने उनकी मौत को आदिवासियों के लिए बड़ी क्षति करार दिया है और इसके विरोध में सभी से लामबंद होने की अपील भी की है.

नक्सलियों की केंद्रीय कमेटी के प्रवक्ता “अभय” ने अपने इस पत्र में कहा है कि भीमा – कोरेगांव मामले में गिरफ्तारी देकर जेल में बंद तमाम सामाजिक-राजनीतिक कार्यकर्ताओं की रिहाई के लिए अब आंदोलन का रास्ता अपनाया जाएगा. इसी तरह भीमा- कोरेगांव मामले को बिना शर्त वापस लेने की मांग को बुलंद करना ही फादर स्टेन स्वामी को नक्सली संगठनों की सच्ची श्रद्धांजलि होगी. इसके लिए नक्सली संगठन ने लेखकों, कलाकारों, गायकों, वकीलों, पत्रकारों, जनवादी बुद्धिजीवियों और देशभक्तो से आगे आने की अपील की है.

Previous articleट्विटर वर अमृता फडणवीस का म्हणाल्या – “ढूँढोगे तो मुजरिम एक ना मिलेगा जनाब!”
Next articleTokyo Olympic | खेल गांव में कोरोना की घुसपैठ, गेम्स शुरू होने से पहले मिला पहला संक्रमित
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).