Home हिंदी छोटा पर्दा : तारक मेहता को मिलने जा रही है नई अंजलि!

छोटा पर्दा : तारक मेहता को मिलने जा रही है नई अंजलि!

687
0

लॉकडाउन के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू तो हो गया है लेकिन शो से जुड़ी लगातार ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जिन्हें जान कर फैन्स बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. हाल में ही गुरचरण सिंह (तारक मेहता का उलटा चश्मा के रोशन सिंह सोढ़ी ) के शो को अलविदा कहने के बाद अब खबर आ रही है कि सीरियल में अंजलि मेहता का रोल प्ले करने वालीं नेहा मेहता ने भी शो छोड़ दिया हैे.

https://www.instagram.com/p/CCKsztlJIUr/?utm_source=ig_web_copy_link

सिर्फ यहीं नहीं खबरों के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने अपने इस शो के लिए नई अंजलि मेहता भी खोज ली है. 

https://www.instagram.com/p/CBUjyVKAWod/?utm_source=ig_web_copy_link

एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस सुनैना फौजदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नेहा को रिप्लेस करने जा रही हैं. खबरें तो ये भी हैं कि वे रविवार से शो की शूटिंग शुरू कर देंगी. पिछले 12 सालों से अंजलि के रूप में दर्शकों के दिल में बस चुकी नेहा का अब यूं शो को छोड़ना सभी को कचोट रहा है. फैन्स सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी और मायूसी दोनों व्यक्त कर रहे हैं. लेकिन अभी तक मेकर्स की तरफ ये नहीं बताया गया है कि आखिर क्यों नेहा ने 12 साल बाद इस शो से अलग होने का फैसला लिया. वैसे सुनैना फौजदार की बात करें तो वे भी एक चर्चित एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई सीरियल में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. लेफ्ट राइट लेफ्ट से लेकर बेलन वाली बहू तक उन्होंने कई सीरियल में काम किया है. अब वे अंजलि के रोल में कितना फिट बैठती हैं , और नेहा को तारक मेहता की अंजलि के रूप में स्वीकार चुके दर्शक सुनैना को कितना पसंद करेंगे ये तो समय ही बताएगा.

इससे पहले, दिशा वकानी, जो घर-घर में दया बेन के रूप में लोकप्रिय हैं, ने मां बनने के बाद शो से ब्रेक ले लिया था. दिशा बकाना सितंबर 2017 से मातृत्व अवकाश पर थीं. उनकी बेटी का जन्म उस साल नवंबर में हुआ था. उनकी वापसी के बारे में कई अटकलों के बावजूद उन्होंने अभी तक शो में वापसी नहीं की है.
*आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम इंटरटेनमेंट डेस्क

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here