Home Maharashtra Nagpur | दबंग आईपीएस विनिता साहू ने फेमिना मैगजीन में बनाई जगह

Nagpur | दबंग आईपीएस विनिता साहू ने फेमिना मैगजीन में बनाई जगह

Photo: Umesh Varma Moonlight Dharampeth Nagpur

नागपुर ब्यूरो: नागपुर सिटी पुलिस में जोन 2 की डिप्टी पुलिस कमिश्नर विनिता साहू अपने अलग अंदाज में कार्य के लिए हमेशा जानी जाती हैं. अब उन्होंने टाइम्स आॅफ इंडिया प्रकाशन की ओर से निकलने वाली प्रतिष्ठित फेमिना मैगजीन के अप्रैल 2021 के अंक में जगह बनाई है.

विनिता साहू ने इस पर चर्चा की कि कोविड-19 की महामारी के दौरान किस तरह सामूहिक प्रयासों की आवश्यकता है. उल्लेखनीय है कि विनिता साहू फेम इंडिया द्वारा किए गए अध्ययन में भारत के 50 शीर्ष बहुचर्चित जिला प्रमुखों की सूचि में भी अपना स्थान बना चुकी हैं.

उमेश वर्मा ने शूट किए हैं फोटो

मैगज़ीन में प्रकाशित फोटो नागपुर के सीनियर फोटोग्राफर, फोटो जर्नलिस्ट एवं मूनलाइट, धरमपेठ के ओनर उमेश वर्मा द्वारा शूट किए हुए हैं.

Umesh Varma, Senior Photo Journalist, Nagpur

उमेश वर्मा अपने 30 वर्षों के अनुभव के दौरान नागपुर सहित देश के अनेक टॉप आईपीएस, ब्यूरोक्रेट्स और सेलिब्रेटीज को शूट कर चुके हैं. नागपुर की दबंग आईपीएस अधिकारी का फेमिना में जगह बनाना और फोटो भी नागपुर के ही मशहूर फोटो जर्नलिस्ट के शूट किए हुए होना नागपुर शहर के लिए गर्व की बात है.

 

Previous articleMaharashtra | एटीएस ने 7 किलो यूरेनियम के साथ 2 लोगों को किया अरेस्ट
Next articleAkola | अब शहर सहित जिले में 9 से 15 मई तक सख्त लॉकडाउन
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here