Home Health गडकरी ने किया एक कॉल और नागपुर को मिले 5 हजार रेमडेसिवर...

गडकरी ने किया एक कॉल और नागपुर को मिले 5 हजार रेमडेसिवर इंजेक्शन

नागपुर ब्यूरो: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हमेशा जनहित से जुड़े मुद्दों को लेकर अलग मिसाल कायम करते रहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने शनिवार को सन फार्मा के मालिक से फोन पर बात कर नागपुर को रेमडेसिवर इंजेक्शन की किल्लत से अवगत कराया और इस किल्लत को दूर करने का आह्वान किया.
सन फार्मा के ओनर ने भी गडकरी के इस आह्वान को तत्काल प्रभाव से प्रतिक्रिया दी और आज ही 5 हजार रेमडेसिवर इंजेक्शन नागपुर में उपलब्ध कराने की तैयारी दर्शायी. इसके अलावा अन्य 5 हजार इंजेक्शन भी अगले दो से तीन दिनों में नागपुर पहुंचाने की बात कही.
एक तरफ जहां रेमडेसिवर इंजेक्शन की किल्लत और कालाबाजारी आदि को लेकर राजनीति गर्माई हुई है, तो दूसरी तरफ नितिन गडकरी ने अपनी शैली में समस्या को हल करने की दिशा में यह कदम उठाया, जिसकी हर कोई सराहना कर रहा है.

Previous articleMaharashtra | सर्वदलीय बैठक में बोले उद्धव, लॉकडाउन के सिवा कोई आॅप्शन नहीं
Next articleMaharashtra Lockdown | महाराष्ट्रात कडक निर्बंधांचा नवा लॅाकडाऊन?
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).