Home National IPL 2021 | आईपीएल से पहले बौद्ध भिक्षुओं जैसे अवतार में नजर...

IPL 2021 | आईपीएल से पहले बौद्ध भिक्षुओं जैसे अवतार में नजर आए धोनी

नई दिल्ली ब्यूरो : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अक्सर अपनी हेयर स्टाइल के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी वो लंबे बाल में नजर आते हैं तो कभी छोटे. लेकिन अभी उनका जो नया लुक सामने आया है वो बिल्कुल ही जुदा है. दरअसल, आईपीएल के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर धोनी की एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वो सिर मुंडवाए बौद्ध भिक्षुओं जैसे कपड़े पहनकर बैठे नजर आ रहे हैं. धोनी की ये तस्वीर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.

धोनी की ये तस्वीर कहां की है इस बारे में तो साफ पता नहीं चला है लेकिन कयास लग रहे हैं कि ये तस्वीर आईपीएल 2021से जुड़ी किसी विज्ञापन की शूटिंग का हिस्सा हो सकती है. फोटो के सबसे नीचे किसी मार्शल आर्ट्स ट्रेनिंग कैंप के बारे में भी लिखा हुआ है. दो दिन पहले ही 39 साल के धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रेनिंग सेशन के दौरान बालों में देखा गया था. लेकिन अचानक उनका ये अवतार सामने आ गया. हालांकि, फैंस धोनी के इस लुक को लेकर काफी खुश हैं.

इस बीच, धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल के आईपीएल के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. धोनी खुद भी टीम को इस साल चैम्पियन बनाने के लिए नेट्स पर काफी अभ्यास कर रहे हैं. दो दिन पहले ही सीएसके के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें धोनी लंबे छक्के लगाते नजर आए थे.

Previous articleMaharashtra । अखेर एन्काऊंटर स्पेशालिस्ट सचिन वाझेंना अटक
Next articleपुण्यात 18 वर्षांवरील सर्वांना सरसकट लसीकरण करण्यासाठी केंद्राकडे केली जाणार शिफारस
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).