Home Health Covid-19 | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एम्स में कोरोना वायरस की वैक्सीन...

Covid-19 | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एम्स में कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सोमवार को राजधानी दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है. पीएम मोदी सुबह करीब 6 बजे एम्स पहुंचे और वहां कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई. देशभर में कोरोना वायरस टीकाकरण का तीसरा चरण आज से शुरू हो रहा है. इस चरण में 60 साल से ज्यादा उम्र के लोगों और किसी भी बीमारी से पीड़ित 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी.

दिल्ली के एम्स अस्पताल में पीएम मोदी ने भारत बायोटेक की Co Vaxin की पहली डोज़ सुबह 6.25 मिनट पर लगवाई. पुदुच्चेरी की रहने वाली सिस्टर पी निवेदा ने उन्हें ये डोज़ दी. पीएम ने असमी गमछा पहना हुआ था और बिना किसी सुरक्षा के वे एम्स पहुंचे थे.

वैक्सीन न लगवाने को लेकर विपक्ष ने उठाए थे सवाल

बता दें कि देश में कोरोना टीकाकरण का पहला चरण शुरू होने से पहले कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियों ने पीएम मोदी पर वैक्सीन न लगवाने को लेकर सवाल उठाए थे. विपक्ष का कहना था कि पीएम मोदी और उनके मंत्री कोरोना वैक्सीन नहीं लगवा रहे, जबकि कई देशों को प्रमुखों ने जनता से पहले खुद को वैक्सीन लगवाई थी. विपक्ष ने सरकार से पूछा था कि आखिर केंद्र के मंत्री वैक्सीन लगवाने से क्यों डर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here