Home राजकारण Nagpur | नाना पटोले के नगरागमन पर कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन

Nagpur | नाना पटोले के नगरागमन पर कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन

640

नागपुर ब्यूरो : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद नाना पटोले का बुधवार को नागपुर नगरामन हुआ. कांग्रेस ने इस मौके पर शहर में जमकर शक्ति प्रदर्शन किया. कांग्रेस पार्टी ने नाना पटोले के स्वागत की बड़ी तैयारी कर रखी थीं.

बुधवार की सुबह 11 बजे नाना पटोले का नागपुर विमानतल पर आगमन हुआ. वे इसके बाद दीक्षाभूमि, गणेश टेकड़ी एवं ताजबाग के दर्शन के लिए जाएंगे, ऐसी जानकारी कांग्रेस सूत्रों ने दी है. पटोले के स्वागत में नागपुर, भंडारा-गोंदिया के साथ ही विदर्भ के अन्य जिलों से भी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में नागपुर पहुंचे है.

मोबाइल और पर्स की हुई चोरी

नाना पटोले का कांग्रेस के पदाधिकारियों ने एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया लेकिन इस भीड़ का पूरा फायदा उठाते हुए चोरो ने भी अपना हाथ साफ़ कर दिया. इस कार्यक्रम के दौरान कई लोगो के मोबाइल और पर्स चोरी हो गए.

Previous articleBollywood | ईद पर रिलीज हो सकती है आलिया की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’
Next articleCourt । महिलांकडे एकटक पाहत राहणं म्हणजे विनयभंग
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).