Home Bollywood Bollywood | ईद पर रिलीज हो सकती है आलिया की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

Bollywood | ईद पर रिलीज हो सकती है आलिया की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

780

सलमान खान की ‘राधे’ से होगी सीधी टक्कर

नई दिल्ली ब्यूरो : आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है. संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट आई है कि इसे आने वाली ईद में रिलीज किया जा सकता है. खबर के मुताबिक ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग खत्म होने वाली है. अगर फिल्म ईद पर रिलीज होती है तो इसका सीधा क्लैश सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ से होगा. दोनों फिल्मों का एक ही समय रिलीज होना बॉक्स ऑफिस पर फैंस की भी टक्कर दिखायेगा.

फिल्म से जुड़े सूत्र के मुताबिक आलिया भट्ट ने बिना ब्रेक लिए फिल्म की शूटिंग की. इस बात से खुश होकर संजय लीला भंसाली ने उन्हें कुछ दिन का ब्रेक दिया है. सेट पर आलिया हमेशा अपने टाइम से एक घंटा पहले ही पहुंच जाती हैं और टाइम पर काम शुरू कर देती हैं. फिल्म की शूटिंग अब लगभग खत्म होने वाली है. शूटिंग जल्दी खत्म होने की वजह से संजय लीला भंसाली ने फिल्म को 2021 की ईद पर रिलीज करने का मन बना लिया है.

वहीं आलिया शूटिंग से ब्रेक लेकर दोस्तों के साथ मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. आलिया अपनी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर और अनुष्का कपूर के साथ मालदीव गयी हैं. आलिया ने अपने इंस्टग्राम पर मालदीव वेकेशन की कुछ फोटोज़ भी शेयर की हैं.

बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी शीर्षक की ‘गंगूबाई’, जिसे इतिहास के पन्नों में द मैडम ऑफ कामाथीपुरा के रूप में याद किया जाता है, को कम उम्र में वेश्यावृत्ति में धकेल दिया गया था. बाद में अपने कई क्रूर गैंगस्टर्स ग्राहकों के दम पर अत्यंत प्रभावशाली दलाल बन गईं. इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मस्त्र’ और ‘बाहुबली’ फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म ‘RRR’ में भी दिखाई देंगी.

Previous article… तो मेड इन इंडिया मैसेजिंग ऐप ‘संदेश’ कर देगा वॉट्सएप्प की छुट्टी
Next articleNagpur | नाना पटोले के नगरागमन पर कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).