Home Maharashtra …और नागपुर के कोविड हॉस्पिटल में महिलाएं गाने लगी राष्ट्रगीत

…और नागपुर के कोविड हॉस्पिटल में महिलाएं गाने लगी राष्ट्रगीत

594

नागपुर ब्यूरो : गणतंत्र दिवस के पावन मौके पर मंगलवार को हर किसी पर देशभक्ति का खुमार छाया नजर आया. लेकिन चर्चा होती रही केवल नागपुर शहर में स्थित एक कोविड अस्पताल में कोविड संक्रमण का इलाज करा रही महिलाओ का. वजह भी बहुत ख़ास थी. मंगलवार को 26 जनवरी के दिन शहर के इस कोविड अस्पताल में देशभक्ति का जज्बा देखते ही बन रहा था। इस कोविड अस्पताल में भर्ती महिला मरीजों ने सुबह सवेरे ही पुरे जोश में राष्ट्रगीत गाया।

अभी भी नागपुर शहर में कोविड के संक्रमण में कमी नहीं आई है। आज भी शहर में सैकड़ो की संख्या में संक्रमित मिल रहे है। कई लोगो को कोविड अस्पताल और सेंटर में रखा जा रहा है। शहर के ऐसे ही एक अस्पताल के जिस वार्ड में महिला मरीज भर्ती है वहा पर मंगलवार को गणतंत्र दिवस कार्यक्रम हुआ. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कोविड अस्पताल में भर्ती इन महिलाओं की यह देशभक्ति की सभी सराहना कर रहे है.

Previous articleमहाराष्ट्रातील 57 पोलिसांना पदक, गडचिरोली जिल्ह्याला सर्वाधिक पदके
Next articleNagpur । अंबाझरी तलावात साजरा केला प्रजासत्ताक दिन
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).