Home Bollywood मामला फिल्मी हैं | एक फिल्म के इतने करोड़ लेती हैं अनन्या...

मामला फिल्मी हैं | एक फिल्म के इतने करोड़ लेती हैं अनन्या पांडे

707

अनन्या पांडे हिंदी फिल्मों के मशहूर और स्थापित एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. अनन्या ना सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए इन दिनों तारीफें बटोर चुकी हैं बल्कि उनके लुक्स के लिए भी फैन्स उन्हें काफी पसंद करते हैं. बॉलीवुड के मशहूर और कामयाब कॉमेडी फिल्मों में लीड कलाकार रह चुके चंकी पांडे की वजह से भी उनकी बेटी को अच्छी खासी पहचान मिली है. अब अनन्या को बॉलीवुड की टॉप 30 एक्ट्रेस में शुमार किया जाने लगा है. वहीं अनन्या की कमाई की बात करें तो वो एक सफल अभिनेत्री साबित होती हैं. साल 2021 में अनन्या की नेट वर्थ 3.2 मिलियन डॉलर यानि करीब 22 करोड़ रुपये आंकी गई है.

अनन्या पांडे अपने एक्टिंग करियर से मुख्य रूप से कमाई करती हैं. इसके अलावा अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं और यहां उनके 50 मिलियन फॉलोअर्स भी हैं. आज हम आपको अनन्या की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ रोचक फैक्ट्स बताने जा रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर कई बार अनन्या पांडे ट्रोल्स के निशाने पर भी रही हैं लेकिन इस सबके इतर अनन्या एक अच्छी अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं.



साल 2021 में अनन्या पांडे की नेट वर्थ 3.21 मिलियन डॉलर यानि करीब 22 करोड़ रुपये आंकी गई है. सोशल मीडिया पर सनसनी बनने के बाद से उनकी नेटवर्थ में उछाल आया था. नए दौर की एक्ट्रेस में अनन्या का मुकाबला आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, तारा सुतारिया जैसे अभिनेत्रियों से किया जा रहा है. हालांकि अनन्या ने अभी तक सिर्फ दो से तीन फिल्मों में ही काम किया है. अनन्या की ज्यादातर कमाई विज्ञापनों के जरिए होती है.

अनन्या अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के लिए दो लाख रुपये तक की फीस लेती हैं. पिछले साल अनन्या की नेट वर्थ में 35 फीसदी का इजाफा हुआ है. इसके अलावा अनन्या एक फिल्म के लिए दो करोड़ रुपये की फीस चार्ज करती हैं. साथ ही अनन्या एड फिल्म के जरिए भी कमाई करती हैं. अनन्या एक एड फिल्म के लिए दस लाख रुपये तक की फीस लेती हैं.

उल्लेखनीय है कि अनन्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत स्टू़डेंट ऑफ द ईयर-2 से की थी. हालांकि इस फिल्म से उन्हें कुछ ज्यादा फायदा नहीं मिला. लेकिन आने वाले वक्त में अनन्या कई अहम प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.

अनन्या पांडे एक स्टार किड हैं तो साफ हैं कि उनके लिए कई चीजें आसान हो जाती हैं. अनन्या एक लग्जरी लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं. अनन्या के पास कई महंगी गाड़ियां हैं. अनन्या के पास ऑडी ए8, बीएमडब्लू 6जीटी और रेंज रोवर स्पोर्ट्स के साथ एक मर्सिडीज बेंच भी है.

Previous articleWhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी 3 महीने के लिए टली, नहीं होगा अकाउंट बंद
Next articlePeriod Tracking App | ऐसे काम करते हैं, महिलाओं में हो रहे हैं पॉपुलर
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).