Home हिंदी वायरल : कार में बैठकर नेहा कक्कड़ ने डांस से मचाया तहलका

वायरल : कार में बैठकर नेहा कक्कड़ ने डांस से मचाया तहलका

915

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने टैलेंट से पूरे भारत में जबरदस्त पहचान बनाई है. गानों से इतर नेहा कक्कड़ अपने डांस को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. एक वीडियो में नेहा कक्कड़ ‘ये लड़की पागल है’ गाने पर मस्ती में झूमती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंगर नेहा कक्कड़ कार में बैठी हुई हैं. लेकिन जैसे ही बादशाह का ‘ये लड़की पागल है’ सॉन्ग बजता है, तो वह अपने जबरदस्त डांसिंग स्टेप्स दिखाने लगती हैं.

https://www.instagram.com/p/CD8MwxijwTi/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में नेहा कक्कड़ येलो कलर के टॉप में नजर आ रही हैं. साथ ही घुंघराले बाल सिंगर की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. नेहा कक्कड़ का डांस वीडियो फैन्स के होश उड़ा रहा है. सिंगर ने इस वीडियो को इंस्टा पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बिल्कुल सही. मेरे फैन्स के लिए 2019 का यह थ्रोबैक वीडियो.”

Previous articleबैठक : ‘कोविड रुग्णांसाठी मानकापूर येथे जम्बो हॉस्पिटल’ -डॉ.नितीन राऊत
Next articleमहाराष्ट्र के राज्यपाल बोले- आत्मनिर्भर बनने का पहला सूत्र स्वयं पर भरोसा
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).