Home हिंदी राजपूत समाज के युवाओ पर दर्ज मामले हटाने की मांग

राजपूत समाज के युवाओ पर दर्ज मामले हटाने की मांग

पंकज सिंह ठाकुर के नेतृत्व में राज्यमंत्री बच्चू कडू को सौंपा ज्ञापन

नागपुर ब्यूरो : करणी सेना के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंकज सिंह ठाकुर ने मांग की है कि पद्मावत फिल्म के विरोध में किये गए प्रदर्शन के दौरान राजपूत समाज के युवाओ पर दर्ज किये गए मामले तुरंत वापस लिए जाए. करणी सेना के एक शिष्टमंडल ने हाल में राज्यमंत्री बच्चू कडू से मुलाकात की और अपनी मांगो का ज्ञापन उन्हें सौंपा.

करणी सेना के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंकज सिंह ठाकुर ने इस समय राज्यमंत्री बच्चू कडू को बताया कि पद्मावत फिल्म में जानबूझकर राजपूत समाज से जुड़े दृश्यों को तोड़ मरोड़कर दिखाया गया था. इसके के विरोध में राजपूत समाज की ओर से किये गए प्रदर्शन के दौरान राजपूत समाज के युवाओ पर मामले दर्ज किये गए. इन मामलो को तुरंत वापस लिए जाने की मांग उन्होंने इस समय की. इस समय पंकज सिंह ठाकुर के साथ ईश्वर सेंगर, प्रसाद सेंगर उपस्थित थे.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here