Home हिंदी Nagpur | बच्चों के साथ तुलसी दिवस और गीता जयंती मनाई

Nagpur | बच्चों के साथ तुलसी दिवस और गीता जयंती मनाई

नागपुर ब्यूरो : विश्व सिंधी सेवा संगम महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी की प्रेरणा से विश्व सिंधी सेवा संगम की नागपुर शहर महिला की टीम ने बच्चों के साथ वक्त बिताया. इस समय बच्चों के साथ तुलसी दिवस और गीता जयंती मनाई.

विद्या बाखरू ने बच्चों में अच्छे संस्कार आए इसलिए उन्हें गीता की किताबें बांटी. पूजा मोरयानी ने सभी बच्चों को तुलसी का पौधा देकर घर में लगाने के लिए सभी से आग्रह किया और बताया कि घर में इसकी पूजा करना कितना शुभ और बेहद लाभदायक होता है. साथ ही बच्चों को खाने पीने के लिए अनेक चीजें दी और उनके साथ खुशी से यह दिन मनाया गया.

डॉ गुरमुख ममतानी, डॉ अंजू ममतानी ने अपनी नई पुस्तिका स्वास्थ्य वाटिका का वितरण सभी को किया और सभी को नाश्ते के बॉक्स भी दिये गए. डॉ गुरमुख ममतानी दंपति ने विश्व सिंधी सेवा संगम टीम की तारीफ की. अध्यक्ष सुनीता बजाज ने बुके देकर ममतानी दंपति का सत्कार किया.

इस समय अध्यक्ष सुनीता बजाज, कार्याध्यक्ष विद्या बाखरू, महासचिव पूजा मोरयानी अन्य पदाधिकारीयो में दिव्या जगूजा, हर्षा गेहानी, वंशिका केसवानी, शालू वाधवानी, मीनेश मोरयानी, आदित्य बजाज किरन समर्थ भी सम्मिलित हुए. बच्चो के खुशी से मुस्कराते हुए चेहरों को देखकर सभी को बहुत सुकून मिला. आभार महासचिव पूजा मोरयानी ने माना.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here