Home हिंदी कोराना नहीं आता तो हो जाती आलिया-रणबीर की शादी

कोराना नहीं आता तो हो जाती आलिया-रणबीर की शादी

650

मुंबई ब्यूरो: बॉलीवुड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी हमेशा सूर्खियों में रहती है. यदि कोरोना वायरस का प्रकोप नहीं आया होता तो इन दोनों की शादी हो गई होती. इसका खुलासा खुद रणबीर कपूर ने किया है. एक इंटरव्यू में रणबीर ने पहली बार आलिया को अपनी गर्लफ्रेंड भी बताया है. यह इंटरव्यू सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

रणबीर ने आलिया से शादी के सवाल पर कहा कि यदि महामारी ने दखल नहीं दिया होता तो अब तक हमारी शादी हो चुकी होती लेकिन मैं अब इस पर कुछ कहकर इसे दुर्भाग्य नहीं बताना चाहता. मैं जल्द ही अपने इस लक्ष्य को पूरा करूंगा. रणबीर ने आलिया की जमकर तारीफ की. आप जानते हैं कि मेरी गर्लफें्रड आलिया ओवर अचीवर है. उसने गिटार से लेकर स्क्रीन राइटिंग तक सभी क्लास ली है. उसके सामने मैं खुद को अंडर अचीवर महसूस करता हूं.

रणबीर ने इंटरव्यू में अपने पिता और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के बारे में भी बात की. इस दौरान काफी इमोशनल दिखाई दिए. ऋषि कपूर का निधन विगत अप्रैल में हुआ था. उल्लेखनीय है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ फिल्म ब्रम्हास्त्र में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. रणबीर और आलिया पहली बार किसी फिल्म में एकसाथ दिखाई देंगे. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा बिग बी यानी अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleजिंदगीभर लोन की किश्तें चुकाने से इस तरह छुटकारा पा सकते हैं आप
Next articleNagpur | भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की जयंती मनाई
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).