Home हिंदी Photo Gallery | यकीन मानिये 50 पार कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस

Photo Gallery | यकीन मानिये 50 पार कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस

755
0

हेमा मालिनी की उम्र 72 साल की है. आर चक्रवर्ती उर्फ़ हेमा-मालिनी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहतरीन अदाकारा हैं। वर्तमान में हेमा मालिनी मथुरा (उत्तर प्रदेश) से लोकसभा सांसद हैं। प्रसिद्ध अभिनेत्री और नृत्यांगना हेमा मालिनी बालीवुड की उन गिनी, चुनी अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिनमें सौंदर्य और अभिनय का अनूठा संगम देखने को मिलता है।

रेखा की उम्र आज 66 साल है. रेखा का असली नाम भानुरेखा गणेशन है। उनका जन्म चेन्नई में 10 अक्तूबर 1954 को हुआ। रेखा आज भी भारतीय सिनेमा की दीवा है। क्योंकि ऐसा माना जाता है कि रेखा ग्लैमर वर्ल्ड की असली मेकओवर क्वीन है। अपने वक्त की हीरोइनों से अलग रेखा ने अपना अलग ही स्टाइल स्टेटमेंट बनाया।

माधुरी दीक्षित आज 53 साल की है. माधुरी दीक्षित सिर्फ एक अदाकारा ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा की डांसिंग डिवा भी हैं। उन्हे भारत सरकार् के चतुर्थ सर्वोच्च नागरिक सम्मान “पद्मश्री” से सम्मानित किया गया।

सलमान की हीरोइन भाग्यश्री आज 51 साल की है. भाग्‍यश्री का जन्‍म 23 फरवरी 1969 को महाराष्‍ट्र के सांगली में एक राजघराने में हुआ था। उनके पिताजी का नाम विजयसिंहराव माधवराव पटवर्धन है जो वर्तमान में सांगली के राजा हैं।

तब्बू की उम्र 50 साल की है. तब्‍बू का जन्‍म हैदराबाद, आंध्रप्रदेश में हुआ था। उनके पिता का नाम जमाल हाशमी और मां का नाम रिजवाना है। उनकी एक बड़ी बहन भी हैं जिनका नाम फरहा नाज है और वे भी हिंदी फिल्‍मों की मशहूर अभिनेत्री रही हैं।


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here