Home हिंदी इंद्रकमला फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को बांटे गर्म कपड़े और शॉल

इंद्रकमला फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को बांटे गर्म कपड़े और शॉल

968

नागपुर ब्यूरो : बढ़ती ठंड के बीच गरीब और जरूरतमंदों की मदद के लिए इंद्रकमला फाउंडेशन आगे आया है. फाउंडेशन की ओर से गरीबों और जरूरतमंदों को गर्म कपड़े और शॉल मुफ्त बांटे गए हैं.

14 दिसंबर को कस्तूरचंद पार्क, नागपुर रेलवे स्टेशन के पास गर्म कपड़ों और शॉल का वितरण किया गया. संस्था की ओर से 80 से अधिक स्वेटर, जैकेट, शॉल, कंबल, महिलाओं के स्वेटर और बच्चों के गर्म कपड़े बांटे. इस अवसर पर कमला सिंह, इंद्रपाल सिंह सहित संस्था के स्वसंसेवक उपस्थित थे.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleMerry Christmas | मोजे में ही गिफ्ट क्यों बांटते हैं सांता क्लॉस
Next articleNagpur | वकीलों ने गाये गीत, दर्शकों ने खूब सराहा
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).