Home हिंदी ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की लिस्ट में विराट-अनुष्का की जोड़ी

ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की लिस्ट में विराट-अनुष्का की जोड़ी

924

ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की लिस्ट के लिए 1000 सेलिब्रिटीज के इंस्टाग्राम अकाउंट को उनकी ऑडियंस की क्वालिटी और ऑथेंटिक इंगेजमेंट को रैंक किया गया था. इसमें देखा गया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की मदद से ये सेलिब्रिटी जागरूकता फैलाने, सशक्तिकरण करने और अपनी बातों से इंप्रेस करने में कितने माहिर हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली इन दिनों काफी खुश हैं. दरअसल पहले तो ये क्यूट कपल अपने होने वाले बेबी को लेकर एक्साइटेड हैं तो वहीं इस जोड़ी के लिए एक और खुशी की बात ये है कि इन्हें टॉप 25 ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की लिस्ट में शामिल किया गया है. अनुष्का और विराट दोनों ने इस लिस्ट में जगह बनाई है.

11वें पायदान पर विराट ने बनाई जगह

इस लिस्ट को ग्लोबल डेटा कलेक्शन और एनालिसिस करने वाले प्लेटफॉर्म हाईप ऑडिटर (HypeAuditor) ने जारी किया है. दुनियाभर के लोगों को इंप्रेस करने वाले सेलेब्स की इस लिस्ट में विराट कोहली ने 11वें नंबर पर जगह बनाई है. जिसके बाद वह इस लिस्ट में सबसे ज्यादा रैंक पाने वाले इंडियन बन रहे हैं. वहीं इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा ने 24वें नंबर पर जगह बनाई है.

ऐसे किए गए जज

बता दें कि लिस्ट के लिए 1000 सेलिब्रिटीज के इंस्टाग्राम अकाउंट को उनकी ऑडियंस की क्वालिटी और ऑथेंटिक इंगेजमेंट को रैंक किया गया था. इसमें देखा गया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की मदद से ये सेलिब्रिटी जागरूकता फैलाने, सशक्तिकरण करने और अपनी बातों से इंप्रेस करने में कितने माहिर हैं. सोशल मीडिया पर इन सेलिब्रिटी की प्रेजेंस और पावर को भी मद्देनजर रखा गया.

पीएम मोदी, कैटरीना और दीपिका भी लिस्ट में शामिल

इस लिस्ट में सबसे ऊपर पुर्तगाल के फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टिआनो रोनाल्डो हैं. विराट कोहली को 11वां स्थान मिला है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 17वां स्थान दिया गया है. अनुष्का शर्मा को 24वें पायदान पर जगह मिली है. गौरतलब है कि कैटरिना कैफ और दीपिका पादुकोण ने भी टॉप 50 ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की लिस्ट में जगह बनाते हुए 43वां और 47वां स्थान हासिल किया है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleMaharashtra | आजपासून दोन दिवसीय हिवाळी अधिवेशन, विरोधक सरकारला घेरणार
Next articleJuhi Chawla | मुंबई एयरपोर्ट पर “झुमका गिरा रे….”
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).