Home हिंदी फिल्म : ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ को लेकर इस एक्टर ने...

फिल्म : ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ को लेकर इस एक्टर ने की जमकर तारीफ

341
2

फिल्म ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ बायोपिक को देखने के बाद बॉलीवुड के कई सितारे फिल्म की तारीफ करते हुए नहीं धक रहे. फिल्म को देखने के बाद कहा ये फिल्म बहुत ही इंस्पायरिंग है.

मुंबई : एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की स्टारर फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ 12 अगस्त को रिलीज हो चुकी हैं. फैंस बेसब्री से जाह्नवी कपूर की इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. भारतीय वायु सेना पायलट गुंजन सक्सेना के जीनव पर आधारित ये फिल्म देशवासियों के लिए काफी खास है और लडंकियों के हौंसलों को बढ़ावा देवे वाली हैं. ये फिल्म हर उस इंसान के लिए खास है जिसे अपने देश अपने वतन से प्यार है. ये फिल्म बताती है कि देश को संभालने के लिए महिलाओं के कंधे भी कम दमदार नहीं हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी तारीफ कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को भी ये फ़िल्म पसंद आई है. उन्होंने कहा कि, फिल्म देखकर उनकी आखों में आंसू भर आए. मैं अभी-अभी गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल देखी. क्या फ़िल्म है. मेरी आंखें रोईं भी और खूब हंसी भी. पूरी टीम ने जबरदस्त काम किया है. ऋतिक रोशन के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी फ़िल्म पसंद आई. मैंने अभी ही गुंजन की सच्ची कहानी देखी है और जाह्नवी ने प्यारा काम किया है. उन्होंने बड़ी ईमानदारी से महात्वाकांक्षी लड़की का किरदार निभाया है, जो आपको उसके पैशन जोड़े रखता है. पंकज त्रिपाठी भी कमाल हैं. बाप-बेटी की जोड़ी बहुंत पसंद आई। शरण ने शानदार डेब्यू किया है. पूरी टीम को शुभकामनाएं.

आपको बता दें, फिल्म में जान्हवी भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमान की पायलट गुंजन सक्सेना के किरदार निभाया हैं जिनकी भूमिका साल 1999 में कारगिल में हुई जंग में अहम रही हैं. शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज और आयशा रजा जैसे कलाकार भी हैं.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here