Home हिंदी महाबीज के अधिकारी और कर्मचारियों का काम बंद आंदोलन

महाबीज के अधिकारी और कर्मचारियों का काम बंद आंदोलन

901

 नागपुर ब्यूरो : महाराष्ट्र राज्य सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को 1 जनवरी 2016 से सातवां वेतन आयोग लागू किया है. इसी तर्ज पर महाबीज के अधिकारी और कर्मचारी भी सातवां वेतन आयोग की मांग कर रहे हैं. 9 दिसंबर से अपनी इस मांग को लेकर महाबीज के अधिकारी और कर्मचारियों ने बेमियादी काम बंद आंदोलन शुरू किया है.

शनिवार को राज्य के पशु संवर्धन मंत्री सुनील केदार से मुलाकात कर महाबीज के कर्मचारियों ने उनके सामने अपनी समस्याए रखी. इन अधिकारी और कर्मचारियों का कहना है कि महाबीज स्वायत्त महामंडल होने से सातवें वेतन आयोग के तहत लगने वाली राशि की पहले से व्यवस्था की गई है. इसके लिए सरकार की तिजोरी पर भार नहीं डाला जाएगा.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleNagpur | मुख्य आयकर आयुक्त रूबी श्रीवास्तव से एनवीसीसी प्रतिनिधि मंडल ने की मुलाकात
Next article‘राजकुमार’ के पीछे पीछे गोरेवाड़ा में छोड़ी जाएगी ‘ली’
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).