Home हिंदी वायरल : चहल की मंगेतर ने ‘लहंगा’ गाने पर दिखाया धमाकेदार अंदाज

वायरल : चहल की मंगेतर ने ‘लहंगा’ गाने पर दिखाया धमाकेदार अंदाज

1016

भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने हाल ही में अपनी सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर साझा कर सबको हैरान कर दिया. क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने मशहूर यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ सगाई रचाई. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में धनाश्री का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है. धनाश्री ने अपनर इंस्टा अकाउंट से शेयर किया वीडियो खास ‘आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम’ के पाठको के लिए …

https://www.instagram.com/p/CC8X0R5lqTC/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो में धनाश्री (Dhanashree) ‘लहंगा’ गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो युजवेंद्र (Yuzvendra Chahal) की होने वाली वाइफ पहले तो ब्लैक कलर के कोट और पैंट में डांस कर रही हैं, लेकिन जैसे ही ‘लहंगा’ गाना शुरू होता है, तो वह ट्रेडिशनल आउटफिट यानी ‘लहंगा’ पहनकर अपने डांस से तहलका मचा देती हैं. वीडियो में धनाश्री ने ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ है, जो उन पर काफी जच रहा है. वीडियो में धनाश्री (Dhanashree Verma) के खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.

Previous articleवायरल : सामन्था अक्किनेनी ने गार्डन में खड़े होकर दिखाया जादू
Next articleकर सुधार को लेकर पीएम का बड़ा कदम, ‘पारदर्शी कराधान – ईमानदार का सम्मान’ मंच लॉन्च
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).