Home हिंदी वायरल : सामन्था अक्किनेनी ने गार्डन में खड़े होकर दिखाया जादू

वायरल : सामन्था अक्किनेनी ने गार्डन में खड़े होकर दिखाया जादू

459

नई दिल्ली: साउथ की सुपरस्टर सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा जादू दिखाया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में सामन्था अक्किनेनी अपने घर के गार्डन में खड़े होकर हाथ में पत्ता लिये उसे जादू से पौधा बना देती हैं. सामन्था ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. दरअसल बात यह है कि सामन्था अक्किनेनी #GrowWithMe तहत ऑर्गेनिक फार्मिंग को बढ़ावा देने की बात कहती हैं और इन दिनों वह इससे जुड़ी हुई हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को जारी करने का एकमात्र उद्देश्य है फॉर्मिंग को बढ़ावा देना. जितना शानदार सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) का यह वीडियो है, उतना ही बढ़िया साउथ की सिंगर चिन्मयी श्रीपदा का कमेंट भी आया है. श्रीपदा ने लिखा है, ‘यह तो बहुत ही खूबसूरत है.’ ‘आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम’ के पाठको के लिए हम ये वीडियो यहाँ शेयर कर रहे है.

https://www.instagram.com/p/CDyGJ-KB2fT/?utm_source=ig_web_copy_link

सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो को अब तक 8 लाख 22 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं दूसरे सेलेब्स से लेकर आम आदमी तक इस पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

Previous articleतैयारी जश्न की : स्वतंत्रता दिवस से पहले लाल किले पर फुल ड्रेस रिहर्सल
Next articleवायरल : चहल की मंगेतर ने ‘लहंगा’ गाने पर दिखाया धमाकेदार अंदाज
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).