Home हिंदी War & Peace | आखिर क्या कहना चाहती थीं डॉ. शीतल आमटे...

War & Peace | आखिर क्या कहना चाहती थीं डॉ. शीतल आमटे ?

876

चंद्रपुर ब्यूरो : सोमवार की सुबह डॉ. शीतल आमटे द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर से जिले में खलबली मची है. चर्चा यह चल रही है कि आखिर डॉ. शीतल ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया? आत्महत्या करने से पूर्व उन्होंने एक टष्ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था ‘वॉर एंड पीस’. अब उनके इस टष्ट्वीट को लेकर यह पूछा जाने लगा है कि आखिर इस माध्यम से डॉ. शीतल आमटे कहना क्या चाह रही थी.

सोमवार को आनंदवन के महारोगी सेवा समिति की मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. शीतल आमटे करजगी ने जहर का इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या की. उल्लेखनीय है कि डॉ. शीतल आमटे ने एक तस्वीर को टष्ट्वीट किया और उस पर लिखा ‘वॉर एंड पीस’. उनके इस टष्ट्वीट को लेकर अब चर्चाएं जोरों पर है. इस क्षेत्र के जानकार डॉ. शीतल आमटे की मानसिक स्थिति को समझने की कोशिश कर रहे है. जानकारों का कहना है कि आखिर डॉ. शीतल किस लढ़ाई और शांति की ओर इशारा करना चाहती थी? यह समझ से परे है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleबाबा आमटे की पोती डॉ. शीतल आमटे ने की आत्महत्या
Next articleMaha Metro | सीताबर्डी इंटरचेंज स्टेशनवर रंगला गीतांचा कार्यक्रम
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).