Home हिंदी बाबा आमटे की पोती डॉ. शीतल आमटे ने की आत्महत्या

बाबा आमटे की पोती डॉ. शीतल आमटे ने की आत्महत्या

1295

चंद्रपुर ब्यूरो : वरिष्ठ समाजसेवी स्व. बाबा आमटे की पोती और वरोरा के महारोगी सेवा समिति की सीईओ डॉ. शीतल आमटे-करजगी ने सोमवार को आत्महत्या कर ली. खबर लिखे जाने तक डॉ. शीतल आमटे की आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका था.

उल्लेखनीय है कि शीतल आमटे की कार्यप्रणाली को लेकर ही पिछले कुछ दिनों से आमटे परिवार के भीतर विवाद चल रहा था. हाल में डॉ. शीतल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था. जिसमें उन्होंने आमटे परिवार के सदस्यों पर ही आरोप लगाए थे. हालांकि आमटे परिवार ने सोशल मीडिया में एक संयुक्त लेटर भी जारी किया था. इसी बीच आज डॉ. शीतल आमटे ने आत्महत्या कर ली. वरोरा उपजिला अस्पताल में ले जानेपर वैद्यकीय अधिकारी ने उसे मृत घोषित किया.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleRavindra Thakre । निवडणुकीत सोशल माध्यमांवर सायबर सेलची करडी नजर
Next articleWar & Peace | आखिर क्या कहना चाहती थीं डॉ. शीतल आमटे ?
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).