Home हिंदी Gadchiroli । महाराष्ट्र और तेलंगाना को जोड़ रहा प्राणहिता का पुल

Gadchiroli । महाराष्ट्र और तेलंगाना को जोड़ रहा प्राणहिता का पुल

1317

गढ़चिरोली ब्यूरो : लंबे समय से जिले की अहेरी तहसील से बहने वाली प्राणहिता नदी पर पुल बनाने की मांग की जा रही थी. इस पुल के बन जाने से महाराष्ट्र और तेलंगाना के एक बड़े हिस्से को फायदा होगा ऐसा भी माना जा रहा था. तेलंगाना सरकार की पहल पर आखिरकार ये पुल बनकर अब तैयार है.

तेलंगाना के गुडम और महाराष्ट्र के वांगेपल्ली के बीच से बहने वाली प्राणहिता नदी पर तेलंगाना सरकार की पहल पर बनाये गए इस पुल से दोनों राज्यो के बीच के व्यवहार और आसान हो सकेंगे.

गढ़चिरोली जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शमशेर पठान का कहना है कि इस पुल से दोनों ओर के नागरिकों को फायदा होगा.

शमशेर पठान, महा सचिव , गढ़चिरोली जिला कांग्रेस

उन्होंने बताया हमारे बचपन में अक्सर गुडम का नाम सुनते थे. नदी की वजह से कभी गुडम को देख नहीं सके आज पुल की वजह से गुडम पहुंचना आसान हो गया है. अहेरी से कागज नगर की दूरी कम है. अब वहां पहुंचकर ट्रेन से यात्रा करना आसान हो जाएगा.

रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleपॉलिटेक्निक कॉलेज के 200 कर्मियों को पांच माह से वेतन नहीं
Next articleNagpur । मास्क न घातल्यास आता भरावा लागणार एक हजार रुपये दंड
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).