Home Positive Positive News | एसडीपीओ प्रशांत स्वामी की कोशिशों से 39 युवाओं को...

Positive News | एसडीपीओ प्रशांत स्वामी की कोशिशों से 39 युवाओं को मिला रोजगार

875

गढ़चिरोली ब्यूरो : गढ़चिरोली पुलिस हमेशा से अपनी अनूठी कार्यप्रणाली की वजह से जानी जाती रही है. इस बार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए उसके चर्चे हो रहे है. जिले की सिरोंचा तहसील के सुदूर गांवों के बेरोजगारों को पुलिस की कोशिशों से रोजगार मिला है. इसके लिए सिरोंचा एसडीपीओ प्रशांत स्वामी ने पहल की थी. आज उनकी पहल रंग लाई है.

सिरोंचा एसडीपीओ प्रशांत स्वामी ने जब पुलिस के विभिन्न ग्राम भेंट के दौरान ये देखा कि जिले के सुदूर गांवो में बडे पैमाने पर पढे लिखे बेरोजगार युवा है. ऐसे बेरोजगारो को गलत दिशा में जाने रोकने के लिए उन्होंने इन युवाओ को रोजगार के अवसर दिलाने की ठानी. उन्होने कोशिश की और सिरोंचा से सटे तेलंगणा के मंथनी में मेगा इंजिनियरींग की कंपनी ने यहां के 39 युवाओ को सुरक्षा रक्षक की नौकरी देने का फैसला ले लिया.

इन 39 युवाओ को शुक्रवार को मंथनी रवाना किया गया हैं. उल्लेखनीय है कि मेगा इंजीनियरिंग कंपनी एरिगेशन के क्षेत्र में काम करनेवाली कंपनी है. इस कंपनी का काम कालेश्वरम के पास चल रहा है. मेडीगड्डा प्रोजेक्ट निर्माण में भी कंपनी का रोल है.

असल में सिरोंचा के एसडीपीओ प्रशांत स्वामी ने तहसील के पुलिस स्टेशन की मदद से बेरोजगार युवाओं के नाम और उनकी अन्य जानकारी मंगाई. फिर इस कंपनी के साथ इस मामले पर चर्चा की गई. कंपनी को भी ये बात अच्छी लगी. आखिरकार ये तय हुआ की गढ़चिरौली जिले के इन बेरोजगार युवाओ को मंथनी प्लांट में नौकरी दी जाएगी. सभी युवाओ को सुरक्षा रक्षक की नौकरी दी गई है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleNagpur | युवा झेप प्रतिष्ठानद्वारा कोरोना काळात अन्नदानाचे कार्य
Next articleChhath Puja | उगते सूर्य को अर्घ्य देकर संपन्न हुई छठ पूजा
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).