Home हिंदी Nagpur | नितिन गडकरी से मिले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Nagpur | नितिन गडकरी से मिले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

782

नागपुर ब्यूरो : छत्तीसगढ़ क़े मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को दिल्ली में भाजपा के नेता तथा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने पेट्रोलियम मंत्री धर्मेश प्रधान से भी मुलाकात की. वहां से सीधे नागपुर पहुंचे.

नागपुर पहुंचकर भूपेश बघेल ने भाजपा के नेता तथा केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी जी से नागपुर में उनके निवास पर मुलाकात की. इस समय देश मे चल रही राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजना तथा एमएसएमई से जुड़ी योजनाओं पर दोनों नेताओ ने चर्चा की.

इस समय नितिन गडकरी ने बघेल को नागपुर शहर में बनाये गए डबल देकर पुल के बारे में भी जानकारी दी. उल्लेखनीय है कि गडकरी के निवास की दीवार पर लगी डबल डेकर की तस्वीर को दिखाते हुए गडकरी ने बघेल को इस पुल का महत्त्व समझाया.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleElection 2020 | बागियों से परेशान हो रहे हैं राजनीतिक दल
Next articleआज से छठ पर्व | जानिए शुभ मुहूर्त और छठी मइया के बारे में खास बातें
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).