Home हिंदी क्रिश्चन धर्म गुरुओं ने दी नितिन गडकरी को दीपोत्सव की शुभकामनाएं

क्रिश्चन धर्म गुरुओं ने दी नितिन गडकरी को दीपोत्सव की शुभकामनाएं

नागपुर ब्यूरो : पोंटिफिकल कौंसिल फॉर इंटर रिलियस डायलॉग्स (PCID) की ओर से हाल में केंद्रीय मंत्री तथा भाजपा के कद्दावर नेता नितिन गडकरी से मुलाक़ात कर उन्हें दीपोत्सव की शुभकामनाएं दी गई. कौंसिल के पदाधिकारियों ने इस समय कहा कि हिंदू और क्रिश्चन समाज के बिच दीपोत्सव के इस त्यौहार पर आपसी भाईचारा और मेल मिलाप बढ़ें.

वेटिकन सिटी स्थित PCID संस्था चर्च की ओर से अन्य धर्मियों के साथ सुसंवाद बनाने का प्रयास करती है. कार्डिनल माइकल आयुजो ग्विग्जोट इस संस्था के अध्यक्ष है. नागपुर के आर्च बिशप एलियास गोन्साल्विज के साथ फादर पैट्रिक लेमॉस, फादर गोन्साल्विस, फादर डॉमिनिक, फादर सायमंड ने रविवार को नितिन गडकरी से मुलाकात की और उन्हें दीपोत्सव की शुभकामनाएं दी. इस समय नितिन गडकरी ने कहा कि धार्मिक सामंजस्य से ही समाज की उन्नति संभव होती है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here