Home हिंदी Accident / विधायक गिरीश व्यास का वाहन दुर्घटनाग्रस्त

Accident / विधायक गिरीश व्यास का वाहन दुर्घटनाग्रस्त

559

नागपुर ब्यूरो : नागपुर के विधायक गिरीश व्यास का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. यह हादसा डोंगरगांव यू टर्न पर बुधवार को हुआ. हालांकि कोई बड़ी हानी नहीं हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार नागपुर के विधायक गिरीश व्यास के निजी वाहन को राज्य परिवहन निगम की बस ने जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे में विधायक का वाहन क्षतिग्रस्त हुआ. उल्लेखनीय है कि हादसे में बस का शीशा भी टूट गया है. बताया जा रहा है कि संबंधित बस का चालक शराब के नशे में था. हालांकि बस चालक के अनुसार, ब्रेक कमजोर होने से हादसा हुआ है.

इसी दौरान एक मालवाहक वाहन भी हादसे की चपेट में आने से इस वाहन में रखी मां लक्ष्मी की प्रतिमाओं का नुकसान हुआ है. जानकारी है कि संबंधित व्यापारी को 19 हजार रुपए का नुकसान हुआ. हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर नागरिकों की भीड़ जमा हो गई थी.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleNational Education Day । जानिए देश के पहले शिक्षा मंत्री के बारे में अहम बातें
Next articleNagpur News Bulletine | मास्क न लावणा-या 205 नागरिकांकडून दंड वसूली
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).